Home National News Pakistan Slams Over The Strategy Of Ajit Dhobal

राहुल गांधी के इंटरव्यू पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

राजस्थान: भारत-ब्रिटेन की सेना ने बीकानेर में किया संयुक्त युद्धाभ्यास

PM मोदी कल मुंबई में नेवी की पनडुब्बी INS कावेरी को देश को समर्पित करेंगे

पंजाब: STF ने लुधियाना से 3 ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार

पटना: मगध महिला कॉलेज में जींस, मोबाइल और पटियाला ड्रेस पर बैन

डोभाल की दोहरी रणनीति कभी काम नहीं आएगी

National | 22-Sep-2017 02:25:19 PM | Posted by - Admin

   
Pakistan slams over the strategy of Ajit Dhobal

दि राइजिंग न्यूज़

न्यूयॉर्क।

 

पाकिस्तान ने कहा है कि भारत को क्षेत्र में अगुवा बनाने की नेशनल सिक्युरिटी एडवाइजर अजित डोभाल की दोहरी रणनीति कभी कारगर नहीं होगी। डोभाल आक्रामक रहते हुए सुरक्षित रहने और दोहरे तरीके से दबाव डालने की स्ट्रैटजी पर काम कर रहे हैं। पाकिस्तान ने ये बात यूएन में राइट टू रिप्लाई एक्सरसाइज के दौरान कही। इससे पहले भारत ने राइट टू रिप्लाई सेशन में पाकिस्तान को टेररिस्तान बताया था।

पाक पीएम के बयान की निंदा करना दुर्भाग्यपूर्ण...

 

न्यूज एजेंसी के मुताबिक पाक ने कहा कि भारत का उसके पीएम शाहिद खाकान सिद्दीकी के स्टेटमेंट की निंदा करना दुर्भाग्यपूर्ण है। पीएम का बयान कश्मीर के लोगों की भावनाओं और इच्छाओं को लेकर दिया गया था।

 

यूएन में पाक के परमानेंट मिशन के काउंसलर टीपू उस्मान के मुताबिक, "डोभाल आक्रामक रहते हुए सुरक्षित और दोहरे तरीके से दबाव डालने की रणनीति पर काम कर रहे हैं। भारत मानता है कि इससे वह क्षेत्र में अपनी ताकत स्थापित कर लेगा लेकिन ऐसा कभी नहीं हो पाएगा।"

"भारत अशांति और आतंक फैला रहा है, कुलभूषण जाधव इसका एग्जाम्पल है। उसे हमने पाकिस्तान में रंगे हाथ पकड़ा। वह हमारे देश में आतंकवाद और साजिश फैला रहा था। हम अपने यहां भारत के मंसूबे कभी कारगर नहीं होने देंगे।"

 

कश्मीरियों की दुर्दशा के लिए भारतीय फौज जिम्मेदार

 

टीपू उस्मान ने कहा, "कश्मीरियों की दुर्दशा के लिए भारतीय फौज जिम्मेदार है। इसके बारे में इंटरनेशनल कम्युनिटी और ह्यूमन राइट्स ऑर्गनाइजेशन कई बार आवाज उठा चुके हैं।" "कश्मीर के लोग अपने भविष्य के लिए इंटरनेशनल कम्युनिटी खासकर यूएन सिक्युरिटी काउंसिल से आस लगाए बैठे हैं कि उनकी अगुआई में वहां फ्री, फेयर और बिना किसी पक्षपात का जनमत संग्रह होगा।"

"भारत की जो भी गलत अवधारणाएं हैं, हम उन्हें खारिज करते हैं। क्षेत्र में शांति और स्थायित्व को न बनाए रखने के लिए भारत ही जिम्मेदार है।" "भारत लगातार एलओसी पर फायरिंग करता है, जिसके चलते अब तक कई महिलाओं समेत 10 पाकिस्तानी नागरिक मारे जा चुके हैं।"

 

आतंकियों का पनाहगार अब भाषण दे रहा है

 

भारत की यूएन में फर्स्ट सेक्रेटरी एनम गंभीर ने सोमवार को कहा कि ये अपने आप ने चौंकाने वाला है कि जिस देश ने ओसामा बिन लादेन और मुल्ला उमर जैसे आतंकियों को पनाह दी, वही देश अब खुद को विक्टिम बता रहा है। भारत ने ये पाकिस्तान को ये जवाब राइट टू रिप्लाई सेशन के तहत दिया है।

"अपने छोटे से इतिहास में पाकिस्तान आतंकवाद का दूसरा नाम बन चुका है। पाकिस्तान की धरती विशुद्ध रूप से आतंक को ही पैदा करती है।"

 

"पाकिस्तान अब टेररिस्तान है। वो आतंकियों की आतंकियों की फैक्ट्री चला रहा है और दुनियाभर में उन्हें एक्सपोर्ट करता है।"

"पाकिस्तान को ये समझना होगा कि कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और हमेशा रहेगा। पाकिस्तान क्रॉस बॉर्डर टेररिज्म को बढ़ावा देता है। उसे भारत की सीमाओं में घुसने में कभी कामयाबी नहीं मिलेगी।"

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news