Home Up News OP Singh Is The New DGP Of UP

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

ओपी सिंह होंगे यूपी के नए डीजीपी

UP | Last Updated : Jan 20, 2018 03:48 PM IST

OP Singh is the new DGP of UP


दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

सीआइएसएफ के डीजी ओपी सिंह उत्तर प्रदेश के नए डीजीपी होंगे। शनिवार को केंद्र ने उन्हें रिलीव कर दिया। वह सोमवार या मंगलवार तक अपना पदभार ग्रहण कर सकते हैं।

शुक्रवार को मीडिया में उनको केंद्र से हरी झंडी न मिलने की खबरों के बाद राज्य सरकार ने दोबारा उनका नाम यूपी के डीजीपी के लिए भेजा था। 31 दिसंबर को डीजीपी सुलखान सिंह के रिटायर होने के बाद से प्रदेश के डीजीपी का पद खाली चल रहा है।

 

यह पहली बार है जब प्रदेश के डीजीपी का पद इतने दिनों तक खाली रहा है। शुक्रवार को केंद्र की मंजूरी न मिलने की खबरों के बाद एक बार फिर कई नामों की चर्चा शुरू हो गई ‌थी।

माना जा रहा था कि मुलायम सरकार में बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ हुई बदसलूकी में ओपी सिंह का नाम आने के बाद से बीजेपी आलाकमान उन्हें लेकर आश्वस्त नहीं था।

 

बीजेपी को आशंका थी कि बसपा इसे दलित वोटरों को भाजपा से दूर ले जाने में इस्तेमाल कर सकती है। हालांकि योगी आदित्यनाथ की पहली पंसद बने ओपी सिंह के नाम का दोबारा प्रस्ताव भेजने पर केंद्र ने उन्हें रिलीव कर दिया।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...