Home Up News Noida Police Smashed The Thief Plan

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

चौकी से पुलिस की वर्दी चुराकर, चोरी की हुई कार उठाने पहुंचा चोर गिरफ्तार

UP | Last Updated : Jan 16, 2018 01:28 PM IST

Noida Police Smashed the Thief Plan


दि राइजिंग न्यूज़

नोएडा।

 

गणतंत्र दिवस बेहद करीब है। तैयारियां जोरों पर हैं। सुरक्षा एजेंसियां भी एकदम चौकन्नी हैं। इसी बीच नोएडा पुलिस की चौकसी का नमूना देखने को मिला, जब थाना सेक्टर-20 स्थित सेक्टर-16A फिल्म सिटी में कार चोरी का एक दिलचस्प मामला उजागर हुआ। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

ये था मामला

दरअसल, एक बदमाश ने दिल्ली से कार चोरी कर फिल्म सिटी के एक न्यूज चैनल के दफ्तर के पास खड़ी कर दी, लेकिन उसे ले जाने के लिए बदमाश को पुलिस चौकी से दरोगा की वर्दी चोरी करनी पड़ी। न्यूज चैनल के गार्ड्स की होशियारी ने उसकी सारी योजना पर पानी फेर दिया। पकड़े जाने के बाद उसकी पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी लक्ष्मण दिल्ली का रहने वाला है। दो दिन पहले दिल्ली से आई-10 कार चुराने के बाद लक्ष्मण उसे फिल्म सिटी में छोड़ गया था। सोमवार तड़के 4 बजे वह जब वह इसे वापस लेने आया तो पकड़ा गया। DL-4CL-0926 नंबर की यह कार दिल्ली के जनकपुरी एरिया के पवन वर्मा के नाम पर रजिस्टर्ड है। इस पर वीआइपी पार्किंग का स्टीकर लगा हुआ है।

 

आरोपी 13 जनवरी की रात करीब 1 बजे आया और कार स्टार्ट करने लगा। न्यूज चैनल के एक गार्ड ने टोका तो लक्ष्मण चुपचाप वहां से खिसक गया। गार्ड ने बताया कि ये कार किसी कर्मचारी की नहीं थी, इसलिए संदिग्ध समझकर चारों पहियों की हवा निकाल दी। 14 जनवरी की दोपहर 3-4 संदिग्ध लोग कार के आसपास दिखे। फिर रात 1 बजे आए।

लक्ष्मण पंप लेकर आया और हवा भरने लगा। गार्डों ने फिर टोका। आरोपी बोला कि वह पुलिसकर्मी है। गार्ड ने आईडी कार्ड मांगा तो वापस चला गया। 15 जनवरी को तड़के 4 बजे आरोपी युवक फिल्म सिटी पुलिस चौकी पहुंचा। वहां वर्दी चुराई और पहनकर फिर कार के पास आया। गार्ड उसे पहचान गए और उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...