Home Top News Navjot Singh Sidhu Speech In Congress Plenar

छत्‍तीसगढ़: सुरक्षाबलों ने 9 नक्‍सलियों को गिरफ्तार किया

आसाराम केस: गृह मंत्रालय ने राजस्थान, गुजरात और हरियाणा को जारी की एडवाइजरी

कास्‍टिंग काउच पर रणबीर कपूर ने कहा- मैंने कभी इसका सामना नहीं किया

कर्नाटक चुनाव: सिद्धारमैया ने किया नामांकन दाखिल

तेलंगाना: जीडीमेटला इलाके के गोदाम में लगी आग

बीजेपी के नेता बांस और हमारे राहुल गांधी गन्ना हैैं: सिद्धू

Home | Last Updated : Mar 18, 2018 10:49 AM IST
   
Navjot Singh Sidhu Speech in Congress Plenar

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

आज कांग्रेस महाधिवेशन का अंतिम दिन है और इसमें पार्टी के दिग्गज नेता जुटे हुए हैं। जहां कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आगामी चुनाव की रणनीति की रूप रेखा पर चर्चा की जा रही है। इस मौके पर पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार किया। मंच पर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने अंदाज में राहुल गांधी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि राहुल भाई कार्यकर्ताओं को समेट लो। अब लाल किले पर तुम ही झंडा फहराओगे।

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी को भी निशाने पर लिया। उन्होंने बीजेपी नेताओं से राहुल गांधी की तुलना करते हुए कहा कि बीजेपी के नेता बांस है और हमारे राहुल गांधी गन्ना है।

महाधिवेशन ने राहुल गांधी पर कांग्रेस की हर हार का ठीकरा फोड़े जाने का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हारेगी तो सिर्फ वहां के नेताओं की वजह से। हर हार के लिए राहुल को जिम्मेदार ठहराना गलत है। इस मौके पर सिद्धू ने मनमोहन सिंह पर अपनी पुरानी टिप्पणी पर भी माफी मांगी। कहा कि जो आपके मौन ने कर दिया वह बीजेपी का शोर-शराबा भी नहीं कर पाया। आपको पहचानने में मुझे गलती हुई। आप सरदार भी हैं और असरदार भी।  

 

  

 

मनमोहन सिंह पर सिद्धू की टिप्पणी के बाद पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। सोनिया गांधी ने मुस्कुराते हुए मनमोहन सिंह की तरफ इशारा किया। जिसके बाद मनमोहन सिंह भी मुस्कुराते हुए नजर आए।  


" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...






खबरें आपके काम की