Home Lucknow News Murder In Indira Nagar

छत्‍तीसगढ़: सुरक्षाबलों ने 9 नक्‍सलियों को गिरफ्तार किया

आसाराम केस: गृह मंत्रालय ने राजस्थान, गुजरात और हरियाणा को जारी की एडवाइजरी

कास्‍टिंग काउच पर रणबीर कपूर ने कहा- मैंने कभी इसका सामना नहीं किया

कर्नाटक चुनाव: सिद्धारमैया ने किया नामांकन दाखिल

तेलंगाना: जीडीमेटला इलाके के गोदाम में लगी आग

अवैध संबंधों में पत्नी की हत्या

Lucknow | Last Updated : Mar 18, 2018 01:21 PM IST
  • इंदिरानगर थाना क्षेत्र का मामला

  • अज्ञात हत्यारे और पति फरार

   
Murder in Indira Nagar

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ।

 

इंदिरानगर में अवैध संबंधों को लेकर पति दिनेश ने अपनी पत्नी सरिता सिंह को मौत के घाट उतरवा दिया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है। मौके से हत्यारे और पति फरार है।

थाना क्षेत्र के खुर्रमनगर स्थित अशोक विहार कालोनी में दिनेश अपने परिवार के साथ रहता है। मृतका सरिता लोहिया इंस्‍टीट्यूट में स्‍वीपर का काम करती थी। दिनेश को अपनी पत्नी के संबंधों को लेकर पहले से शक था। इसको लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद भी हुआ था। दिनेश ने शनिवार को देर रात अज्ञात लोगों को अपने घर भेजकर पत्नी की हत्या करवा दी। इसके बाद हत्यारे आरोपी और पति फरार हैं।

सुबह जब उसके बेटे अनुराग ने अपनी मां का शव देखा तो उसके होश उड़ गए। अनुराग ने पास में ही रहने वाली अपनी मौसी को घटना की जानकारी दी। उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंस्‍पेक्टर इंदिरानगर मुकुल शर्मा ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। घटना स्थल पर बिखरे समान को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि सरिता ने अपने बचाव के लिए खूब संघर्ष किया होगा, लेकिन वह अपनी मौत को टाल नहीं पायी।


" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...






खबरें आपके काम की