Home Up News Martyr Chandan Family Denies For Funeral

यूपी उपचुनाव: नूरपुर से सपा उम्मीदवार ने EC से दोबारा चुनाव कराने की मांग की

ओडिशा: बिजयंत जय पांडा ने BJD से इस्तीफा दिया

जेटली ने कुमार विश्वास के खिलाफ मानहानि का केस वापिस लिया

7 जून को नागपुर में RSS के कार्यक्रम में शामिल होंगे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

रिटायर्ड जज नासिर-उल-मुल्क होंगे पाकिस्तान के केयरटेकर पीएम

शहीद चंदन के परिजनों का अंतिम संस्कार से इनकार, 26 फरवरी को थी शादी

UP | Last Updated : Jan 22, 2018 04:22 PM IST

Martyr Chandan Family Denies for Funeral


दि राइजिंग न्‍यूज

चंदौली।

 

जम्मू-कश्‍मीर के पुंछ सेक्‍टर में पाक के सीजफायर के उल्लंघन के दौरान गोलीबारी में शहीद बीएसएफ जवान चंदौली के चंदन राय के परिजन उनके शव का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर रहे हैं। इन्‍होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चंदौली बुलाने की मांग रख दी है। शहीद के परिवार के इस कदम से जिला प्रशासन में काफी खलबली मच गई है।

 

 

धरने पर बैठे शहीद के परिवारीजन 

बीएसएफ के शहीद चंदन राय का पार्थिव शरीर उनके गृह जनपद चंदौली पहुंचा। शव पहुंचने के बाद पिता परिवार सहित धरने पर बैठ गए और शहीद का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। शहीद के परिवार की मांग है कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और और गृहमंत्री राजनाथ सिंह नहीं आएंगे, तब तक शहीद के शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। शहीद चन्दन राय के पिता को मनाने प्रभारी मंत्री जयप्रकाश निषाद पहुंचे।

 

 

वहीं यह लोग किसी भी हाल में सीएम योगी आदित्यनाथ तथा गृह मंत्री राजनाथ सिंह को बुलाने की मांग पर अड़े हैं। प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर, जिलाधिकारी हेमंत कुमार व एसपी संतोष सिंह इन सभी को वहां पर समझाने में जुटे हैं।

 

शहीद के पिता ने दी आमरण अनशन की चेतावनी

शहीद चंदन के पिता सत्यप्रकाश राय ने सीएम योगी आदित्यनाथ तथा गृह मंत्री राजनाथ सिंह के गांव न आने पर आमरण अनशन की चेतावनी तक दे दी है। उनको समझाने विधायक सुशील सिंह के साथ अन्य लोग लगे हैं। इससे पहले पुंछ में सरहद पर शहीद चन्दौली के जांबाज चन्दन राय का पार्थिव वाराणसी छावनी पहुंचा। सेना के जवान ने शहीद को सलामी दी।

 

 

28 फरवरी को होने वाली थी शादी

गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पकिस्तान की तरफ से हुई गोलाबारी में पूंछ के राजौरी सेक्टर में चंदौली जिले के रहने वाले बीएसएफ जवान चंदन राय शहीद हो गए थे। 28 फरवरी को शहीद चंदन राय की शादी होने वाली थी। इस घटना में कांस्टेबल चंदन राय गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी मौत हो गई।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...