Home Up News Martyr Chandan Family Denies For Funeral

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कैदी को हॉस्पिटल ले जाने के दौरान साथियों ने पुलिस बल पर किया हमला

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कैदी को छुड़ाने की कोशिश, हमले में एक सिपाही की मौत

मुंबईः पीएनबी घोटाले मामले में तीनों आरोपी सीबीआई कोर्ट पहुंचे

दिल्लीः मुख्य सचिव ने पुलिस में आप विधायकों के खिलाफ केस दर्ज कराई

दिल्लीः मुख्य सचिव ने कहा, आप विधायकों के साथ मारपीट में मेरा चश्मा नीचे गिर गया

शहीद चंदन के परिजनों का अंतिम संस्कार से इनकार, 26 फरवरी को थी शादी

UP | 22-Jan-2018 16:15:00 | Posted by - Admin
   
Martyr Chandan Family Denies for Funeral

दि राइजिंग न्‍यूज

चंदौली।

 

जम्मू-कश्‍मीर के पुंछ सेक्‍टर में पाक के सीजफायर के उल्लंघन के दौरान गोलीबारी में शहीद बीएसएफ जवान चंदौली के चंदन राय के परिजन उनके शव का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर रहे हैं। इन्‍होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चंदौली बुलाने की मांग रख दी है। शहीद के परिवार के इस कदम से जिला प्रशासन में काफी खलबली मच गई है।

 

 

धरने पर बैठे शहीद के परिवारीजन 

बीएसएफ के शहीद चंदन राय का पार्थिव शरीर उनके गृह जनपद चंदौली पहुंचा। शव पहुंचने के बाद पिता परिवार सहित धरने पर बैठ गए और शहीद का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। शहीद के परिवार की मांग है कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और और गृहमंत्री राजनाथ सिंह नहीं आएंगे, तब तक शहीद के शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। शहीद चन्दन राय के पिता को मनाने प्रभारी मंत्री जयप्रकाश निषाद पहुंचे।

 

 

वहीं यह लोग किसी भी हाल में सीएम योगी आदित्यनाथ तथा गृह मंत्री राजनाथ सिंह को बुलाने की मांग पर अड़े हैं। प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर, जिलाधिकारी हेमंत कुमार व एसपी संतोष सिंह इन सभी को वहां पर समझाने में जुटे हैं।

 

शहीद के पिता ने दी आमरण अनशन की चेतावनी

शहीद चंदन के पिता सत्यप्रकाश राय ने सीएम योगी आदित्यनाथ तथा गृह मंत्री राजनाथ सिंह के गांव न आने पर आमरण अनशन की चेतावनी तक दे दी है। उनको समझाने विधायक सुशील सिंह के साथ अन्य लोग लगे हैं। इससे पहले पुंछ में सरहद पर शहीद चन्दौली के जांबाज चन्दन राय का पार्थिव वाराणसी छावनी पहुंचा। सेना के जवान ने शहीद को सलामी दी।

 

 

28 फरवरी को होने वाली थी शादी

गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पकिस्तान की तरफ से हुई गोलाबारी में पूंछ के राजौरी सेक्टर में चंदौली जिले के रहने वाले बीएसएफ जवान चंदन राय शहीद हो गए थे। 28 फरवरी को शहीद चंदन राय की शादी होने वाली थी। इस घटना में कांस्टेबल चंदन राय गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news