Home Lucknow News Lucknow City Half Marathon Third Season On The Way

कुशीनगर के विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी को मिली धमकी

J-K: पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में अब तक 6 नागरिक घायल

मद्रास हाईकोर्ट ने तूतीकोरिन में स्टरलाइट प्लांट के विस्तार पर लगाई रोक

दिल्लीः कैबिनेट की बैठक शुरू, तेल की कीमतों पर हो सकता है फैसला

कर्नाटकः शपथ ग्रहण के खिलाफ BJP के विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुए येदियुरप्पा

लखनऊ में हाफ मैराथन जल्‍द... दौड़ेंगे 5000 लोग

Lucknow | Last Updated : Jan 16, 2018 06:33 PM IST

Lucknow City Half Marathon Third Season On the way


दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

राजधानी लखनऊ में आगामी 11 फ़रवरी को रनिंग कार्निवल हाफ मैराथन के तीसरे संस्करण का आयोजन होने जा रहा है। टीम टबोनो इसकी मेजबानी के लिए तैयार है। इस कार्निवल का मुख्य प्रायोजक एचसीएल है और इसका आयोजन यूपी एथलेटिक एसोसिएशन के सहयोग से किया जा रहा है।

 

सूबे के पहले अल्ट्रामैन और 2 बार के आयरनमैन ट्राईएथलीट अभिषेक मिश्रा ने कहा, “मुझे ख़ुशी है कि लखनऊ सिटी हाफ मैराथन के पिछले 2 संस्करण अत्यधिक सफल रहे। एचसीएल टेक्नोलॉजीज़ जैसी कंपनियों से मिल रहे समर्थन से हम सभी काफी प्रोत्साहित हैं। ऐसे रनिंग आयोजन समाज में समरसता और सेहतमंद जीवनशैली को बढ़ावा देते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि लखनऊ प्रशासन और पुलिस से मिलने वाला व्यापक समर्थन हमारे लिए सौभाग्य की बात है। मेरे लिए यह अपना व्यक्तिगत मिशन पूरा होने जैसा है। हम शहर में एक ऐसी सामुदायिक दौड़ की पेशकश कर सके जो शहर के लिए एक वार्शिक आयोजन के तौर पर उभर रहा है।

 

संजय गुप्ता (कार्यकारी उपाध्यक्ष, एचसीएल टेक्नोलॉजीज़) ने कहा, “हम 2018 में एक बार फिर इस आयोजन के साथ जुड़ने को लेकर खुश हैं। पिछले वर्ष मैराथन में एचसीएल लखनऊ के 400 से अधिक कर्मचारियों ने हिस्सा लिया था और एक बेहतर एवं सेहतमंद जीवनशैली के लिए इस प्रयास के समर्थन में लखनऊ सिटी हाफ मैराथन 2018 में हमारे करीब 1,000 लोग हिस्सा लेंगे।’’



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...