Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

दिल्ली में अधिकारियों और सरकार के बीच विवाद की अभी जांच चल ही रही थी। इसी बीच आम आदमी पार्टी के विधायक ने एक विवादित बयान दे दिया है। उत्तम नगर से विधायक नरेश बालियान ने अरविंद केजरीवाल की रैली में कहा कि जो भी अधिकारी काम नहीं करते हैं, उनकी पिटाई ही होनी चाहिए। जब से आम आदमी पार्टी की सरकार आई है तभी से बीजेपी और एलजी की तरफ से अड़ंगा लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो भी अधिकारी जनता के काम में अड़ंगा लगाते हैं वो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

 

हालांकि, बाद में उन्होंने कहा कि मैंने बस इतना कहा है कि जनता के हित के लिए जो फैसलों की फाइल को रोकता है उनके साथ ऐसा ही होना चाहिए। मैंने कब कहा है कि सीएम आवास पर मारपीट हुई है।

उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव ने सिर्फ एक शिकायत की और पुलिस सीएम के घर में घुस गई। हमारे मंत्री पर सचिवालय में हमला हुआ जिसके वीडियो सबूत हैं उस मामले में अभी तक पुलिस कोई कार्यवाही क्यों नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि मैंने कोई मारपीट की वकालत नहीं की है, अगर कोई अफसर जनता के काम रुकेगा तो उसके साथ वही सलूक होना चाहिए। मैंने कोई गलत बात नहीं की।

 

केजरीवाल बोले- मैं लड़ता बहुत हूं लेकिन...

इसी रैली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारी फाइलों को रोक दिया जाता है और बस घुमाया जाता है। अगर अफसरों को कुछ कह दो तो इन्हें बुरा लगता है। केजरीवाल ने कहा कि अंदर बैठकर मैं लोगों के लिए रोज लड़ता हूं, मैं बीजेपी-केंद्र-पुलिस-एलजी-कांग्रेस से लड़ाई करता हूं। केजरीवाल बोले कि मैं लड़ता बहुत हूं लेकिन जनता के लिए लड़ता हूं।

दिल्ली सीएम बोले कि मैंने सिर्फ जनता के लिए काम किया है। मैंने अपने मंत्रियों को कहा है कि चाहे दो सड़कें कम बनाओ लेकिन शिक्षा पर काम जरूर करो। उन्होंने कहा कि हमें सिर्फ काम करना आता है राजनीति करनी नहीं आती हैं।

 

दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल

बता दें कि मुख्यमंत्री आवास पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित बदसलूकी मामले में अब सरकार और दिल्ली पुलिस आमने-सामने है। अभी तक दिल्ली पुलिस की तरफ से इस मामले में दो आम आदमी पार्टी के विधायकों को गिरफ्तार किया गया और प्रर्दशन के दौरान कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया। शुक्रवार को पुलिस मुख्यमंत्री आवास में सीसीटीवी फुटेज को सीज करने भी पहुंची।  इस मामले पर अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुप्पी तोड़ी थी।

अपने घर के बाहर मीडिया से बात करते हुए केजरीवाल ने मात्र 49 शब्दों में अपनी बात कही और पलटवार किया। गाड़ी में बैठे हुए केजरीवाल ने कहा, ''जितनी शिद्दत के साथ इस पूरे मामले की जांच की जा रही है, मुझे बेहद खुशी है जांच होनी चाहिए लेकिन मैं जांच एजेंसियों से कहना चाहता हूं कि जज लोया के कत्ल की जांच पर अमित शाह से पूछताछ करने की हिम्मत दिखाए तो देश उनको बधाई देगा''

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement