Disha Patani Look Revealed in Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

अमेठी।

 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार यूपी पहुंचे राहुल गांधी का जहां एक ओर समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को गौरीगंज में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया।

 

दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी मुसाफिरखाना में समर्थकों और व्यापारियों से मुलाकात की। जीएसटी को लेकर व्यापारियों अपनी समस्याएं राहुल गांधी के सामने रखी। राहुल ने इन समस्याओं का ठीकरा मोदी सरकार पर फोड़ा।

भिड़े कांग्रेसी और भाजपाई

गौरीगंज में राहुल के दौरे को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे भाजपाईयों की कांग्रेस नेताओं से झड़प हो गई। कांग्रेसी नेताओं ने प्रशासन पर पक्षपात करने का‌ विरोध करते हुए धरना देना शुरू कर दिया। हालत काबू में न आते देख पुलिस को लाठी पटककर उन्हें खदेड़ना पड़ा।

 

राहुल का आज का कार्यक्रम

दोपहर 12 बजे राहुल अमेठी लोकसभा क्षेत्र के सबसे बड़े कस्बे जायस जाएंगे, जहां वो एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करके 1 बजे जगदीशपुर पहुंचेंगे फिर वहां से 2 मोहनगंज जाएंगे। इसके बाद देर शाम करीब 4 बजे लखनऊ पहुंचकर राहुल गांधी दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

 

बता दें कि राहुल गांधी पार्टी की कमान अपने हाथों में लेने के बाद पहली बार सोमवार को अमेठी पहुंचे। राहुल इस बार अमेठी पहुंचे तो वो सॉफ्ट हिंदुत्व के रंग में नजर आए। राहुल भक्ति भाव से लबरेज थे। राहुल संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचने से पहले रायबरेली के चुरुवा मदिर में माथा टेका, तिलक लगवाया और बजरंगबली का आशीर्वाद लिया।

गौरतलब है कि राहुल वैसे तो सांसद के रूप में कई बार अमेठी आए, मंदिर के दर्शन भी किए मगर कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में जो भक्ति भाव दिखा, वो शायद उनके अपने लोगों ने भी पहली बार देखा। चुरुवा मंदिर में दर्शन के बाद राहुल सलोन कस्बा पहुंचे और खिचड़ी भोज में शामिल हुए। मकर संक्रिति के मौके पर यहां मंत्रोच्चार के साथ हवन-पूजन किया। कलावा बंधवाया और पांच ब्राह्मणों को खिचड़ी दान देने के साथ ही जनेऊ और पंचांग भी भेंट किया। राहुल गांधी ने सलोन में एक जनसभा को संबोधिक करते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll