Home Up News Latest Updates Over BJP Leader Shiv Kumar Murder Case

करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने "पद्मावत" देखने का भेजा न्यौता

MLA ने एक रुपया भी सैलरी नहीं ली: मनीष सिसोदिया

पुंछ: पाक सीजफायर उल्लंघन के चलते बंद किए गए 120 स्कूल

बिना सबूत EC ने कैसे दिया MLAs को अयोग्य घोषित करने का सुझाव: सिसोदिया

अब CJI जस्टिस दीपक मिश्रा खुद करेंगे लोया मौत केस की सुनवाई

BJP नेता के हत्‍यारों को इस पैंतरे से पकड़ेगी पुलिस...

UP | 15-Dec-2017 11:10:42 | Posted by - Admin
  • घोषित किया 50 हजार का इनाम
   
Latest Updates over BJP Leader Shiv Kumar Murder Case

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

यहां एक भाजपा नेता की हत्या करने के बाद फरार चल रहे आरोपियों पर इनाम की घोषणा की गई है। मेरठ जोन के आइजी ने फरार आरोपियों पर घोषित इनाम की राशि में इजाफे की घोषणा की। बीजेपी नेता शिव कुमार की हत्या का पर्दाफाश करते हुए एसटीएफ पहले ही मुख्य साजिशकर्ता अरुण यादव सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

 

 

अरुण यादव के अलावा शूटर नरेश व अरुण का गनर धर्मदत्त शर्मा शामिल है। वहीं फरार आरोपियों में कुख्यात सुंदर भाटी का भाई सहदेव, भतीजा अनिल भाटी, शूटर अमर व प्रदीप और शेरू शामिल हैं। जिनकी तलाश में पुलिस के अलावा एसटीएफ की टीम लगी हुई है। अरुण यादव ने अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए यह साजिश रची थी।

 

अरुण ने इसके लिए अनिल भाटी को 10 लाख रुपये की सुपारी दी थी। सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी ने हत्या के लिए तीन शार्प शूटर लगाए थे, जिसमें नरेश तेवतिया मुख्य शार्प शूटर था। इससे पहले फरार आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

 

 

बता दें कि 16 नवंबर को ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके में शिव कुमार की फॉर्च्यूनर कार पर अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी गई थी। गोलीबारी में शिव कुमार के साथ कार में सवार उनके गनर और ड्राइवर की भी मौत हो गई थी।

गोली लगने से ड्राइवर का नियंत्रण कार से हट गया था और उनकी फॉर्च्यूनर कार पहले एक मारुति 800 कार से टकराई और सड़क किनारे खड़ी एक बच्ची को भी तेज टक्कर मारी। बच्ची की भी गंभीर रूप से घायल होने से मौत हो गई थी।

 

 

इस दौरान पीछे से बदमाश लगातार गोली चलाते रहे। चश्‍मीदों के मुताबिक कार रुकने के साथ ही एक और बाइक आ गई। सभी बदमाशों के पास पिस्टल थी। सबने चारों तरफ से बीजेपी नेता की कार पर कई राउंड गोली चलाई।

 

बदमाशों ने शिव कुमार की मौत की तस्दीक करने के लिए गाड़ी के दरवाजे खोले। पीछे से शीशा तोड़ा और सभी को करीब से कई गोली मारी। इसके बाद भीड़ को दूर करने के लिए बदमाशों ने हवा में गोली चलाई और वहां से फरार हो गए।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news