Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्‍यूज

जयपुर।

 

संजय लीला भंसाली के विवादों में घिरी फिल्म “पद्मावत” को लेकर बड़ी खबर है। फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना ने भंसाली का न्यौता स्वीकार करते हुए फिल्म देखने की बात कही है। करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने आज फिल्म पद्मावत को लेकर बड़ा बयान दिया है।

 

 

कालवी ने कहा है कि करणी सेना फिल्म पद्मावत को रिलीज से पहले देखने को तैयार है। हालांकि, उन्होंने साफ कर दिया कि यदि फिल्म रिलीज हो गई तो करणी सेना ना तो फिल्म देखेगी और ना ही किसी को देखने देगी।

 

कालवी ने मीडिया के सामने कहा कि वे भंसाली की इस फिल्म को देखने को तैयार हैं, लेकिन ये तो बताया जाए कि कब देखना है और कहां देखना है। गौरतलब है कि भंसाली की ओर से मिले पत्र में इस बात का कहीं भी जिक्र नहीं है कि फिल्म देखने कब आना है और कहां आना है। ऐसे में करणी सेना की ओर से यह बात कटाक्ष रूप में कही गई है।

कालवी ने मीडिया के सामने आरोप लगाया कि भंसाली की ओर से फिल्म देखने के लिए भेजा गया पत्र केवल एक नाटक है और कुछ नहीं।

 

 

कालवी ने कटाक्ष करते हुए साफ कहा कि उनके न्यौते में ये तक नहीं बताया गया कि “पद्मावत” करणी सेना को दिखाई कब जाएगी। कालवी बोले कि वे 5 साल बाद, 10 साल बाद या 15 साल बाद, जब भी भंसाली फिल्म दिखाना चाहे देखने को तैयार हैं, लेकिन रिलीज से पहले ये सब होना चाहिए। कालवी ने भंसाली के पत्र को केवल नाटक बताया और कहा कि ये केवल दिखावा है। इसके जरिये केवल उनकी भावनाओं से खिलवाड़ किया जा रहा है।

 

उधर, राजस्थान में करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना का कहना है कि फिल्म किसी भी हाल में रिलीज नहीं होने दी जाएगी। इसमें इतिहास को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll