Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। पिछले साल उन्होंने रितिक रोशन, आदित्य पंचोली जैसे ऐक्टर्स पर कई आरोप लगाए थे, जिसके बाद वह चर्चा में आ गई थीं। अब एक बार फिर उन्होंने कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखी है।

एक प्रोग्राम में पहुंचीं कंगना ने पॉलिटिक्स में आने के सवाल पर कहा, यह एक शानदार क्षेत्र है लेकिन अक्सर लोग इसे गलत समझते हैं। बस मुझे राजनेताओं का फैशन सेंस बिल्कुल नहीं पसंद है। चूंकि जैसे कपड़े मैं पहनती हूं और जिस तरह बोलती हूं, उससे नहीं लगता कि कोई भी पार्टी मुझे अपना हिस्सा बनाएगी। हां, अगर वे मेरे फैशन सेंस को नहीं बदलेंगे और मुझे मेरी मर्जी के मुताबिक बोलने देंगे तो मुझे राजनीति में आने में कोई दिक्कत नहीं है।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कंगना ने कहा, “मैं मोदी की सफलता के कारण उनकी बड़ी फैन हूं। नौजवान महिला होने के नाते मुझे लगता है कि हमारे पास सही रोल मॉडल होने चाहिए। मेरा मतलब एक आम आदमी के काम और उसकी इच्छाओं से है। जब हमारे पास चायवाला पीएम होता है, तब वह सिर्फ जीत नहीं होती बल्कि लोकतंत्र की जीत होती है।”

कंगना ने आगे कहा, “मैं एक राष्ट्रवादी हूं और एक प्रतिनिधि के रूप में मेरी खुद की प्रगति देश के विकास से जुड़ी है। मैं धर्म में विश्वास नहीं रखती और खुद को सिर्फ भारतीय मानती हूं। मैं भारतीय हूं और भारत में पैदा हुई हूं। मेरी इसके अलावा और कोई पहचान नहीं है।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement