Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्‍यूज

कोलकाता।

 

शनिवार रात को गुवाहाटी एयरपोर्ट पर करीब 100 यात्रियों को पहले फ्लाइट के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा और फिर बाद में पता चला कि फ्लाइट ही कैंसिल हो गई है, जिसके बाद यात्रियों का गुस्सा एयरलाइंस पर फूट पड़ा।

 

 

दरअसल, पहले अनाउंस किया गया कि जेट एयरवेज़ की फ्लाइट कोहरा होने के कारण करीब 2.30 घंटे की देरी से उड़ान भरेगी, जिसके बाद यात्रियों को बॉर्डिंग पास भी जारी कर दिए गए, लेकिन बाद में रात 10.30 बजे ऐलान किया गया कि फ्लाइट रद्द हो गई है।

 

 

घंटों इंतजार करने के बाद यात्रियों को खाना और अन्य सुविधा देने से भी इनकार कर दिया गया। बस कहा गया कि चूंकि मौसम ठीक नहीं है, इसलिए फ्लाइट नहीं उड़ पाएगी। हालांकि, पैसेंजरों के गुस्से के बाद यात्रियों को पानी की बोतल और सैंडविच दिया गया। उन्हें बताया गया कि वे बाद में दूसरी फ्लाइट से कोलकाता जा सकते हैं, लेकिन दूसरी फ्लाइट में सीट की जगह के आधार पर ही ऐसा हो पाएगा।

 

 

रविवार को भी कोहरे की वजह से पहली फ्लाइट में देरी हुई, अब फ्लाइट दोपहर बाद ही उड़ान भर पाएगी। जेट एयरवेज़ की तरफ से यात्रियों के लिए कोई विशेष फ्लाइट का प्रबंध नहीं किया गया। जेट एयरवेज की ओर से कहा गया कि यात्रियों को आज कोलकाता पहुंचाया जाएगा।

 

 

बता दें कि अभी हाल ही में दिल्ली से विजयवाड़ा की फ्लाइट में करीब 100 पैसेंजर सवार थे और फ्लाइट लेट हो गई थी। इन पैसेंजरों में से एक देश के विमानन मंत्री पी. अशोक गजपति राजू भी मौजूद थे।

फ्लाइट जब लेट हुई तो पैसेंजरों ने मंत्रीजी से सवाल पूछना शुरू कर दिया, इसके बाद अशोक राजू ने वहां से ही एयर इंडिया के चेयरमैन और सीएमडी प्रदीप खरोला को फोन मिला दिया। फ्लाइट को उड़ने में करीब 90 मिनट की देरी हुई। उड़ान में देरी के बाद तीन स्टाफ को सस्पेंड कर दिया गया और पायलट को चेतावनी जारी की गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement