Home Sports News IPL 2018: Virender Sehwag Met His Jabra Fan In Chandigarh

पाकिस्तान विदेश मंत्रालयः भारत को नहीं सौंपा जाएगा कुलभूषण जाधव

पाकिस्तान से आतंकियों की घुसपैठ रुकना जरुरी-सेना प्रमुख

कर्नाटकः विधानसभा में फ्लोर टेस्ट, CM ने पेश किया अविश्वास प्रस्ताव

बिपिन रावत-मेजर लितुल गोगोई ने अगर गलती की है तो सेना सख्त कार्रवाई करेगी

येदियुरप्पाः हमने स्पीकर पद की मर्यादा के लिए अपना उम्मीदवार हटाया

...जब वीरू ने छुए अपने फैन के पैर

Sports | Last Updated : Apr 19, 2018 02:12 PM IST

IPL 2018: Virender Sehwag Met his Jabra Fan in Chandigarh


दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

पूर्व दिग्‍गज भारतीय बल्‍लेबाज जब अपने “जबरा फैन” से मिले तो वह हैरान रह गए। उसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने जो किया, प्रीति जिंटा और बाकी सभी खिलाड़ी देखते ही रह गए।

ये फैन कोई और नहीं, बल्कि पटियाला निवासी 93 साल के ओम प्रकाश जोशी हैं, जो टीम को चियर करने के लिए पहुंचे। वीरवार को मोहाली स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और हैदराबाद सनराइजर्स के बीच मुकाबला है। इससे ठीक पहले ओम प्रकाश जोशी मैदान में पहुंचे।

 

 

यहां उन्होंने वीरेंद्र सहवाग से मुलाकात की। जैसे ही वे आए, वीरेंद्र सहवाग ने उनके पांव छूकर आशीर्वाद लिया। यह देखकर प्रीति जिंटा और वहां मौजूद सभी खिलाड़ी हैरान रह गए। सभी ने तालियां बजाकर दोनों का हौंसला बढ़ाया।

 

 

मुलाकात के दौरान ओम प्रकाश ने बताया कि वे किंग्स और वीरेंद्र सहवाग के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने वीरू से पूछा कि क्या उन्हें उर्दू आती है तो सहवाग ने मना कर दिया कि उन्हें उर्दू नहीं आती। फिर उन्होंने सहवाग को शेर और चूहे की कहानी सुनाई।

 

 

वहीं, अपने इतने बुजुर्ग फैन को देखकर वीरेंद्र सहवाग काफी खुश नजर आए। उन्होंने इस मुलाकात का जिक्र अपने सोशल अकाउंट पर भी किया। बता दें कि ओम प्रकाश जोशी मैच के दौरान टीम को चीयर करने के लिए मैदान में मौजूद रहेंगे।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...