Home Sports News IPL 2018: Delhi Daredevils Vs Kings Eleven Punjab Live Scorecard

पाकिस्तान से आतंकियों की घुसपैठ रुकना जरुरी-सेना प्रमुख

कर्नाटकः विधानसभा में फ्लोर टेस्ट, CM ने पेश किया अविश्वास प्रस्ताव

बिपिन रावत-मेजर लितुल गोगोई ने अगर गलती की है तो सेना सख्त कार्रवाई करेगी

येदियुरप्पाः हमने स्पीकर पद की मर्यादा के लिए अपना उम्मीदवार हटाया

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

बेहद रोमांचक मुकाबले में KXIP ने DD को चार रन से हराया

Sports | Last Updated : Apr 24, 2018 01:17 AM IST

IPL 2018: Delhi Daredevils Vs Kings Eleven Punjab Live Scorecard


दि राइजिंग न्‍यूज

खेल डेस्‍क।

 

सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने बेहद रोमांचक मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को चार रन से मात दे दी। आइपीएल 2018 के 22वें मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 143 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 139 रन ही बना सकी।

दिल्ली को जीत के लिए अंतिम गेंद पर पांच रन की दरकार थी, लेकिन श्रेयस अय्यर (57) अंतिम गेंद पर छक्का नहीं जमा सके और मुजीब उर रहमान की गेंद पर डीप कवर्स में फिंच को कैच थमा बैठे। वैसे यह मैच गेंदबाजों के नाम रहा। मैच में कुल 16 विकेट गिरे।

ऐसे गिरे दिल्‍ली के विकेट्स

पंजाब की यह छह मैचों में पांचवीं जीत रही जबकि दिल्ली की छठे मैच में पांचवीं हार। इस जीत के साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अंक तालिका में नंबर-1 बन गई है। 144 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली डेयरडेविल्स की शुरुआत अंकित राजपूत ने बिगाड़ी। पारी के तीसरे ओवर में राजपूत ने पृथ्वी शॉ (22) को क्लीन बोल्ड किया।

 

जल्द ही राजपूत ने ग्लेन मैक्सवेल (12) को डीप स्क्वायर लेग पर एंड्रू टाई के हाथों कैच आउट कराया। एंड्रू टाई ने दिल्ली को कप्तान गौतम गंभीर (4) का विकेट लेकर बैकफुट पर धकेल दिया। मुजीब उर रहमान ने ऋषभ पंत (4) को क्लीन बोल्ड करके दिल्ली को चौथा झटका दिया। डेनियल क्रिस्चियन (6) को अगरवाल और अश्विन ने संयुक्त प्रयास से रनआउट हो गया।

इसके बाद श्रेयस अय्यर ने राहुल तेवटिया (24) के साथ 47 रन की साझेदारी करके दिल्ली की स्थिति संभाली और मैच को रोमांचक बनाया। दिल्ली को अंतिम दो ओवरों में 21 रन की दरकार थी। मगर एंड्रू टाई ने तेवटिया को बोल्ड करके पंजाब की वापसी कराई। बरिंदर सरां ने लियाम प्लंकेट को डीप स्क्वायर लेग में नायर के हाथों कैच आउट कराकर दिल्ली का सातवां विकेट गिराया।

 

45 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 57 रन बनाने वाले श्रेयस अय्यर आउट होने वाले आखिरी बल्लेबाज रहे। पंजाब की तरफ से अंकित राजपूत, एंड्रू टाई और मुजीब उर रहमान को दो-दो विकेट मिले। बरिंदर सरां को एक सफलता मिली।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...