Home Top News Indian Prime Minister Narendra Modi Attacks On Rahul Gandhi And Congress

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

कांग्रेस आई तो किसानों को..

Home | 11-Dec-2017 17:25:39 | Posted by - Admin
   
Indian Prime Minister Narendra Modi Attacks on Rahul Gandhi and Congress

दि राइजिंग न्यूज़

गांधीनगर।

 

गुजरात विधानसभा चुनाव में दूसरे फेज के मतदान से पहले आज सोमवार को पीएम मोदी गुजरात में तीन रैलियां करेंगे। पाटण में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को पहले राउंड की वोटिंग में ही हार का अहसास हो गया है। 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी भी गुजरात में डेरा डाले हुए हैं। शनिवार और रविवार को तूफानी रैलियों के बाद आज सोमवार को भी पीएम मोदी कांग्रेस पर हमलावर रहे। पाटण में पीएम ने कहा कि कांग्रेस को इस बात का अहसास हो गया है कि गुजरात की जनता पूरी तरह से बीजेपी के साथ है।    

पीएम ने एक बार फिर राहुल गांधी के आलू वाले बयान पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि हमारे किसान कड़ी मेहनत करके आलू उगाते हैं। अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो किसानों को ऐसा करने की जरूरत ही नहीं रहेगी, क्योंकि उनके नेता कहते हैं कि वे आलू फैक्ट्रियों में बनाएंगे। उन्होंने तंज किया कि कांग्रेस के नेताओं की खेती-किसानी में जानकारी बेहद कम है। पीएम मोदी नादियाड और अहमदाबाद में भी रैली को संबोधित करेंगे।

 

गुरुवार को होने वाले दूसरे और अंतिम चरण के मतदान से पहले प्रचार के लिए पीएम मोदी समेत बीजेपी के बड़े नेता और केंद्रीय गुजरात में जमे हुए हैं। पीएम अपने रैलियों से लगातार कांग्रेस के निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर के “नीच” वाले बयान को मुद्दा बना रहे हैं। साथ ही बीजेपी अब कांग्रेस पर तुष्टीकरण की राजनीति का भी आरोप लगा रही है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news