Ali Fazal to be a Part of Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क।

 

भारतीय हॉकी टीम ने एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट के सुपर-4 मुकाबले में चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 4-0 से करारी मात दी है। इसी के साथ ही भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने एशिया कप हॉकी के फाइनल में जगह बना ली है। अब फाइनल में रविवार को शाम पांच बजे भारत का मुकाबला मलेशिया से होगा। मलेशियाई टीम ने कोरिया के खिलाफ 1-1 से रोमांचक ड्रॉ खेला। भारत सुपर-4 में 7 अंक के साथ टॉप पर रहा, जबकि मलेशिया के 4 और कोरिया के 3 अंक रहे। पाकिस्तान एक अंक के साथ अब तीसरे स्थान के लिए कोरियाई टीम से भिड़ेगा।

बारिश के चलते मैच करीब डेढ़ घंटे की देरी से शुरू हुआ। भारत की ओर से सतबीर सिंह, हरमनप्रीत सिंह, ललित उपाध्याय और गुरजंत सिंह ने गोल किए। पहले दो क्वॉर्टर में पाकिस्तानी टीम ने मजबूत खेल दिखाया। गेंद पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों का नियंत्रण ज्यादा रहा लेकिन आखिरी दो क्वॉर्टर में भारतीय टीम ने खेल में जबरदस्त वापसी की।

तीसरे क्वॉर्टर में सतबीर सिंह (39वें मिनट) ने भारत के लिए पहला गोल कर खाता खोला। इसके बाद चौथे क्वॉर्टर में हरमनप्रीत सिंह (51वें मिनट) ने पेनल्टी कॉर्नर से गोल कर भारत की बढ़त को 2-0 कर दिया। अगले ही मिनट में ललित उपाध्याय ने गोल कर भारत की बढ़त को 3-0 तक बढ़ा दिया। दूसरे राउंड की बात करें तो भारत सुपर-4 के अपने पहले मैच में कोरिया के खिलाफ 1-1 के ड्रॉ को छोड़कर टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में रही है। उसके लिए खिलाड़ियों ने कुछ खूबसूरत मैदानी गोल किए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll