Home Kanpur News Income Tax Raid In Kanpur In Famous Places

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

कानपुर: तीन प्रतिष्ठानों में आयकर का छापा

Kanpur | 14-Dec-2017 16:40:30 | Posted by - Admin
   
Income tax raid in Kanpur in Famous Places

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

आयकर विभाग की टीम ने गुरुवार को होटल और ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की। दोनों कारोबारी सगे भाई हैं। जीटी रोड कोकाकोला चौराहा स्थित तीन होटलों और ट्रांसपोर्टर के दफ्तर में छापा मारा। एक साथ एक ही ग्रुप के कई ठिकानों पर छापे से हड़कंप मच गया। आयकर अधिकारियों की टीम होटल के दस्तावेज खंगालने में जुटी है।

 

होटल के साथ ही इससे जुड़े दो और प्रतिष्ठानों पर और छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। एक टीम होटल मालिक के काकादेव माडल टॉउन स्थित आवास पर भी डेरा डाले हैं। छापेमारी में लाखों की करअपवंचना पाए जाने की आशंका है।

आयकर विभाग के आधा दर्जन अफसरों की टीम ने अचानक एक साथ होटल समेत उससे जुड़े प्रतिष्ठानों पर छापेमारी को निकली। होटल पर लगभग 10 बजे एक टीम पहुंच गई। कुछ देर बाद होटल से जु़ड़े आसपास के तीन प्रतिष्ठानों में टीमें पहुंच गई। यहां पर घुसते ही अधिकारियों ने एकाउंट और अन्य विभाग के दस्तावेज कब्जे में ले लिए। कर्मचारियों को कम्यूटर पर फीड डाटा को छेड़ने से मना कर दिया गया।

 

यहां पर एक हीटल ग्रुप के तीन प्रतिष्ठान हैं। तीनों प्रतिष्ठानों में होटल कारोबार ही होता है। तीन स्थान में एक साथ छापेमारी से हड़कंप मच गया। आसपास के कई ट्रैवेल्स और अन्य कारोबारी भी सतर्क हो गए। छापेमारी होटल तक ही नहीं सीमित नहीं रही। एक टीम ने होटल कारोबारी के घर पर भी धावा बोल दिया। घर में रखे पैसे और कारोबार संबंधी कागजात भी खंगाले जाने लगे। यह कार्रवाई दोपहर 12 बजे के  बाद तक जारी रही।

भाई के यहां भी छानबीन

 

होटल कारोबारी के भाई ट्रांसपोर्ट व्यापारी के यहां भी आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है। इस कारोबारी की कई ट्रैवल बस और ट्रक चलते हैं। इस करोबारी का भी आफिस कोकाकोला चौराहा के पास है। उनके काकादेव स्थित आवास पर टीम छानबीन कर रही है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news