Home National News Home Minister Rajnath Singh Statement On PNB Scam

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

विदेश भागे आर्थिक अपराधियों की प्रॉपर्टी होगी जब्त: गृहमंत्री राजनाथ

National | Last Updated : Apr 21, 2018 05:04 PM IST

Home Minister Rajnath Singh Statement on PNB Scam


दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

पीएनबी मामले के मुख्‍य आरोपी नीरव मोदी व मेहुल चौकसी के मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि विपक्ष का आरोप है कि नीरव और चौकसी विदेश भाग गये। हम भगोड़ा आर्थिक अपराधियों का बिल लाएंगे। इससे पहले लोग विदेश भाग जाते थे और उनकी प्रॉपर्टी जब्त नहीं की जाती थी, लेकिन इस बिल के आने के बाद आर्थिक अपराधियों की प्रॉपर्टी जब्त की जाएगी।

गृहमंत्री ने कहा कि हम अपने पड़ोसी देशों के साथ हमेशा अच्छे संबंध रखना चाहते हैं। हम सभी पड़ोसियों को अपने रिश्तेदारों की तरह देखते हैं, लेकिन उनमें से एक पड़ोसी हमें नहीं सुनता। हालांकि, उन्होंने उम्मीद जताई कि एक दिन वह हमें जरूर सुनेगा, क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय ताकतें उस पड़ोसी पर दबाव बना रही हैं।

उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय एजेंसियां पूरी तरह कोशिश कर रही हैं कि हमारा पड़ोसी होने के नाते वह देश आतंकवाद का खात्मा करे, लेकिन वह तो आतंकवाद की मदद से हमारे देश को तोड़ने की साजिश कर रहा है। हमें अपने सुरक्षा बलों पर गर्व है कि वो हर आतंकी हमले को माकूल जवाब देते हैं।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...