Home National News High Profile Romance Racket Busted In Raipur

उपराज्यपाल अनिल बैजल गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलने जा रहे हैं

राहुल के रोड शो में कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया भी मौजूद

दिल्ली: एलजी अनिल बैजल ने राजनाथ सिंह से की मुलाकात

चेन्नई: महिलाओं के लिए पीएम मोदी ने अम्मा टू व्हीलर स्कीम लॉन्च की

उपराज्‍यपाल अनिल बैजल गृहमंत्री राजनाथ सिंह से करेंगे मुलाकात

छत्तीसगढ़: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दलाल सहित चार गिरफ्तार

National | 22-Nov-2017 18:30:06 | Posted by - Admin
   
High Profile Romance Racket Busted in Raipur

दि राइजिंग न्यूज़

रायपुर।

 

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में मोहन नगर से एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ हुआ है। सेक्स रैकेट में संलिप्त एक महिला दलाल समेत 3 युवतियों और एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को मौके पर 2500 रुपये, शराब की बोतल, स्नैक्स, कंडोम और तीन मोबाइल मिले हैं।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मोहन नगर पोस्ट ऑफिस के पीछे रागिनी ठाकुर नामक महिला अपने घर से देह व्यापार चला रही है। उसके रैकेट में दूसरे राज्यों की भी युवतियां है। पुलिस ने एक ग्राहक बनकर जब महिला से बात की तो उसने पैसे के एवज में लड़कियां देने भरोसा दिलाया।

देह व्यापार की सूचना पुख्ता होने के बाद पुलिस की एक टीम ने वहां छापा मारा। इसके बाद पुलिस ने मौके से तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी युवतियों में से एक यूपी की दूसरी कोलकाता और तीसरी दुर्ग की रहने वाली है। उनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

 

पुलिस को अंदेशा है कि इस सेक्स रैकेट में अन्य लोग भी शामिल हैं। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बताते चलें कि रायपुर पुलिस ने बीते सितंबर महीने में ही एक और बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था। यहां एक मॉल में स्पा सेंटर के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था।

इस मामले में पुलिस ने पांच युवतियों को गिरफ्तार किया था। स्पा सेंटर से पुलिस ने शक्तिवर्धक दवाइयों सहित काफी सामान बरामद किया था। यह मामला राजेंद्र नगर इलाके के एक मॉल का है। इस मॉल में अक्सर लोग स्पा कराने आते थे। स्पा सेंटर की आड़ में यहां जिस्मफरोशी हो रही थी।

 

पुलिस ने आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ने के लिए एक प्लान तैयार किया। पुलिस ने पहले दलाल के जरिए 25 हजार में एक लड़की का सौदा फिक्स किया। इसके बाद टीम ने कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर दी। मौके पर से पुलिस ने स्पा संचालिका समेत 5 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया था।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news