Home Up News Five Terrorist Are Arrested

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

गणतंत्र दिवस से पहले पकड़े गए पांच संदिग्ध कश्मीरी

UP | Last Updated : Jan 23, 2018 04:30 PM IST

Five Terrorist are arrested


दि राइजिंग न्‍यूज

अमरोहा।

तीन दिन बाद गणतंत्र दिवस है और इसके मद्देनजर पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही है। इसी के चलते सोमवार को अमरोहा जिले के गजरौला में बस की चेकिंग के दौरान दिल्ली और 26 जनवरी को लेकर कोडवर्ड में बात कर रहे पांच संदिग्ध कश्मीरी युवकों को पकड़ा है। उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सोमवार सुबह मुरादाबाद से दिल्ली जा रही बस में मुरादाबाद के गांगन पुल के पास से पांच युवक बस में चढ़े। उनका व्यवहार और भाषा बस कंडक्टर और बस में सवार एक पुलिसकर्मी को अजीब लगा। उन लोगों ने उन पर नजर रखी और पाया कि युवक आपस में कोडवर्ड में बात कर रहे हैं।

 

वह बार-बार दिल्ली और 26 जनवरी का जिक्र भी कोडवर्ड में कर रहे थे। इस पर पुलिसकर्मी ने सतर्कता बरतते हुए गजरौला पुलिस को सूचना दे दी। संदिग्ध युवकों की मौजूदगी की सूचना पर पुलिस सक्रिय हो गई। एसओ गजरौला हरपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने हाईवे पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने पीतलनगरी डिपो की बस की भी चेकिंग की और सभी पांचों युवकों को उतारकर हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने सभी युवकों को थाने लाकर पूछताछ शुरू कर दी है। खुफिया एजेंसियां भी सक्रिय हो गई हैं। खुफिया एजेंसियों के अधिकारी मौके पर पहुंचकर पूछताछ में जुटे हैं।

 

बता दें कि सोमवार को ही दिल्ली पुलिस ने यूपी से राजधानी के गाजीपुर आए सिमी और इंडियन मुजाहिदीन से जुड़े एक मोस्ट वांटेड आतंकी अब्दुल सुभान कुरैशी को गिरफ्तार किया है। कुरैशी साल 2008 में हुए गुजरात सीरियल ब्लास्ट का मास्टर माइंड है। इसे भारत का “बिन लादेन” भी कहा जाता है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...