New Song of Sanju Ruby Ruby Released

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

अलगाववादी नेता शब्बीर शाह के खिलाफ इडी ने दिल्ली कोर्ट में चार्जशीट दायर की है। चार्जशीट में ईडी ने बताया है कि शब्बीर शाह को पाकिस्तान पैसा भेजता है। इडी ने बताया कि शब्बीर ने कबूल किया कि कश्मीर के मुद्दे पर उसने आतंकी हाफिज सईद से फोन पर बातचीत हुई थी। उसने बताया कि हाल ही में सईद से जनवरी 2017 में भी बातचीत हुई।

इडी ने आरोप पत्र में बताया है कि शब्बीर शाह ने इस बात को खुद कबूल किया है कि उनके पास अपनी आय का कोई स्रोत नहीं है। इस तरह वह अपनी आय के बारे में कोई आइटीआर फाइल नहीं करता। इडी ने बताया कि पार्टी के लिए चंदा नगद में लिया जाता है। जबकि उस चंदे की रसीद भी नहीं देता था।

चार्जशीट में इडी ने बताया कि शब्बीर शाह को पाकिस्तान से आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए आतंकवादी संगठनों से पैसा आता है। इडी ने चार्जशीट में कहा है कि शब्बीर शाह की पत्नी भी टेरर फंडिंग में हवाला के जरिये पैसा जुटाने का काम करती थीं।

आपको बता दें कि शब्बीर शाह और असलम वानी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। असलम वानी ने खुलासा किया था कि शब्बीर शाह को पाकिस्तान से करोड़ों रुपये आए थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll