Thugs of Hindostan Katrina Kaif Look Motion Poster Released

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

कानपुर में एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। यहां शनिवार सुबह एक युवती का शव नग्न अवस्था में बोरी से लिपटा हुआ मिला। युवती की बॉडी पर दर्जनों चोट के निशान हैं। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरिक्षण किया। पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

खून लथपथ पड़ी थी बोरी...

 

शनिवार को सचेंडी थाना क्षेत्र के बंगाली कॉलोनी स्थित झाड़ियों में खून से डूबी प्लास्टिक की बोरी पड़ी मिली। सुबह जब स्थानीय लोगों की नजर उसपर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरी खुलवाई तो उसमें एक 25 साल की युवती का शव लिपटा हुआ पड़ा था। इसके बाद पुलिस युवती की शिनाख्त का प्रयास करती रही, लेकिन जब शिनाख्त नहीं हो सकी तो बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बंगाली कालोनी निवासी पुंज लाल के मुताबिक, "सुबह के वक्त जब लोग शौच के लिए जा रहे थे। तभी झाड़ियों के पास कुछ जानवर एक दूसरे से लड़ रहे थे और बोरी को खींच रहे थे। तभी लोगों का ध्यान उस तरफ गया तो देखा कि सफ़ेद रंग प्लास्टिक की बोरी पड़ी थी उस पर खून लगा हुआ था। देखने से साफ़ प्रतीत हो रहा था कि इसमें किसी की बॉडी है।"

 

वहीं, पंकज ने बताया, "युवती की बॉडी पर कपड़े नहीं है, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसके साथ रेप हुआ है। इसके बाद उसकी हत्या की गई है। इसके साथ ही उसके शरीर और चेहरे पर चोट के निशान भी हैं।"

पुलिस का बयान

 

एसपी देहात जय प्रकाश सिंह के मुताबिक, "एक युवती की बॉडी मिली है, जो शादीशुदा है। प्रथम दृष्टया इस मामले में परिवारीजनों द्वारा हत्या की गई है। संभवता उसके पति द्वारा मर्डर किया गया हो। फिलहाल युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगा की हत्या कैसे हुई है। घटना की जांच की जा रही है, सभी पहलुओं को ध्यान में रख कर कार्यवाही को आगे बढ़ाया जा रहा है।"

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement