FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

आपके होठ चेहरे की सुंदरता बढ़ाने में सबसे अहम रोल अदा करते हैं। होठों का गुलाबी होना सबसे अच्छा और खूबसूरत माना जाता है। अब चाहे लड़का हो या लड़की, कौन नहीं चाहेगा कि उसके होठ गुलाब की पंखुड़ियों जैसे गुलाबी दिखाई दें।

इसी चाहत में आज के युवा लड़के और लड़कियां दोनों अपने होठों को गुलाब जैसे लाल करने के लिए तरह-तरह के नुस्खे आजमाते हैं, लेकिन इनके इस्तेमाल से कई बार उनके साथ कुछ उल्टा या अनचाहा ही हो जाता है, जिसके लिए उन्हें बाद में पछताना पड़ता है।

आइए आपकी इस समस्या का समाधान हम लेकर आए हैं, जिसमें आपको अपनी जेब से ज्यादा पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। 

ये ऐसा ब्यूटी प्रोडक्ट है जो हर घर में आपको आसानी से मिल जाएगा। यकीन मानिए ये आपके होठों पर काफी असरदार रहेगा। बस आपको अपने होठों को लाल और मुलायम बनाए रखने के लिए सबसे पहले थोड़ा सा टूथपेस्ट लेना है और उसे कम से कम दो मिनट तक अपने होठों पर उंगली से मलते रहना है।

 

उसके बाद थोड़ा सा टूथपेस्ट अपने टूथब्रश पर लेकर उसे आधा मिनट तक अपने होठों पर बिल्कुल हलके हाथों से मलना है। ऐसे करने से आपके होठों से पुरानी डेडस्कीन निकल जाएगी। एक हफ्ते में ही आपको इसके रिजल्टस नजर आने लगेंगे।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll