Home Up News Criminals Cut Off Hands Of A Dalit Man In Etawah

करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने "पद्मावत" देखने का भेजा न्यौता

MLA ने एक रुपया भी सैलरी नहीं ली: मनीष सिसोदिया

पुंछ: पाक सीजफायर उल्लंघन के चलते बंद किए गए 120 स्कूल

बिना सबूत EC ने कैसे दिया MLAs को अयोग्य घोषित करने का सुझाव: सिसोदिया

अब CJI जस्टिस दीपक मिश्रा खुद करेंगे लोया मौत केस की सुनवाई

यूपी में दबंगों की दादागिरी, घर में घुसकर दलित के साथ किया ये...

UP | 12-Dec-2017 12:45:54 | Posted by - Admin
  • नहीं दर्ज नहीं हुआ केस
   
Criminals Cut off Hands of a Dalit Man in Etawah

दि राइजिंग न्‍यूज

इटावा।

 

यूपी सरकार भले ही सुरक्षा और पुलिस व्यवस्था के दावे कर रही हो, लेकिन दबंगों की गुंडागर्दी कम होती नहीं दिख रही है। ऐसा ही एक दबंगई का मामला इटावा के थाना जसवंतनगर में सामने आया है। यहां के ग्राम नगला खुशाली में दबंगों ने एक दलित का हाथ सरिया से काट डाला।

सोमवार रात गांव के दबंगों ने दलित श्रीपाल के घर में घुसकर कहर बरपाया। उसके साथ जमकर मारपीट की, लेकिन पुलिस ने रात में मुकदमा दर्ज नहीं किया और उसे मेडिकल के लिए भेज दिया।

 

 

श्रीपाल ने बताया कि- मनीराम, अशोक, विजय निवासी ग्राम नगला खुशाली व आदेश अपने-अपने हाथों में लाठी-डंडा, तमंचा व सरिया लेकर उसके घर में घुस आए और उसके सरिया मारते हुए हाथ को काट डाला। उसकी पत्‍नी राममूर्ति व बहू रंजना ने बचाने का प्रयास किया तो उन लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की।

 

 

वे लोग काफी देर तक घर में उत्‍पात मचाए रहे। मामले के पीछे आपस में पुराना विवाद बताया जा रहा है। रात में पुलिस ने श्रीपाल की एफआइआर नहीं दर्ज नहीं की।

वहीं घटना पर सुबह इंस्‍पेक्‍टर जीवाराम यादव ने बताया कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष ने श्रीपाल के घर में घुसकर हमला किया है। पुलिस ने श्रीपाल को डॉक्‍टरी कराने के लिए भेजा है और उसका मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी जल्‍द की जाएगी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news