Home Top News Congress Leader Anand Sharma Attacks PM Modi After Pakistan Statement

AAP के 20 विधायकों की सदस्यता खत्म, राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

गुरुग्राम: फिल्म पद्मावत के खिलाफ करणी सेना का विरोध प्रदर्शन

सहारनपुर: तीनों सिपाहियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

CPI(M) की बैठक में जबर्दस्त हंगामा, कांग्रेस से गठबंधन पर विवाद

हम पड़ोसी पाक से अच्छे संबंध चाहते हैं लेकिन वो हरकतें नहीं रोकता: राजनाथ सिंह

पाकिस्‍तान से बयान आ गया, अब माफी मांगेंगे मोदी!

Home | 11-Dec-2017 14:15:04 | Posted by - Admin
   
Congress Leader Anand Sharma Attacks PM Modi After Pakistan Statement

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर पाकिस्तान की सफाई आने के बाद कांग्रेस को भाजपा और मोदी पर निशाना साधने का एक और मौका मिल गया है। दरअसल, कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी पर पाकिस्तान से मिलकर गुजरात चुनाव के लिए साजिश करने का जो आरोप लगाया है वह अपमानजनक है। यह सिर्फ दूसरे चरण के मतदान से पहले वोटों का ध्रुवीकरण करने के लिए किया जा रहा है। शर्मा ने कहा कि बीजेपी की हताशा इस बात का सबूत देती है कि चुनाव में उनकी हार निश्चित है।

 

शर्मा ने यह भी कहा कि पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री एक शादी में शामिल होने के लिए भारत आए थे, जिसके बीच उनके लिए डिनर की व्यवस्था की गई थी, जिसमें डिप्लोमेट, आर्मी चीफ आदि भी शामिल हुए थे। शर्मा बोले कि मोदी का यह सोचना की हम पाकिस्तान के साथ मिलकर साजिश कर रहे हैं, यह निंदनीय है और पीएम को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

दूसरी तरफ पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के बयान पर भाजपा की तरफ से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भारत के आंतरिक मामलों में बाहरी हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने पाक के बयान का विरोध किया है।

 

क्या है मामला?

 

बता दें कि रविवार को पीएम मोदी ने एक जनसभा के दौरान मणिशंकर अय्यर पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनके घर पर पाकिस्तानी उच्चायुक्त की सीक्रेट मीटिंग हुई थी जिसमें मनमोहन सिंह समेत कई सीनियर नेता भी शामिल हुए थे। मोदी ने सवाल उठाया था कि उस गुप्त बैठक की जरूरत क्यों पड़ी थी और पाकिस्तान कांग्रेस नेता अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनाने का पक्ष क्यों ले रहा है?

इसके बाद सोमवार को पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने सफाई दी है कि भारत अपनी राजनीति में उनको ना घसीटें। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ मोहम्मद फैसल ने ट्वीट कर कहा है कि भारत को अपने चुनावी भाषण में पाकिस्तान को घसीटना बंद करना चाहिए और फर्जी-झूठी बातों की जगह खुद अपने दम पर जीत हासिल करनी चाहिए। पाकिस्तान के लिए पीएम मोदी द्वारा कही गई बातों को फैसल ने बेबुनियाद बताया है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news