Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

महानगर में छन्नीलाल चौराहे के पास पूर्ववर्ती सरकार के राज्यमंत्री के घर और आसपास की सड़क चार साल में नहीं बनीं। मगर चार दिन पहले अचानक ही यहां पर रातों रात सड़क पर तारकोल भी बिछ गया और सड़क चमकने लगीं। दरअसल इस इलाके के पार्षद एक बार फिर चुनाव में हैं और अब क्षेत्र में लंबित काम भी दिख रहे हैं। सड़क को गड्ढा मुक्त करने के अभियान का हवाला देकर नगर निगम भी उनकी खिदमत में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। देखते ही देखते यहां पर कई कालोनियों में सड़कों की टीपिंग हो गईं।

केवल सत्तारुढ़ पार्टी ही नहीं, अमीनाबाद में चिकमंडी में भी पिछले दो हफ्तों में पूरा खडंजा लग गया। जबकि पूरा कार्यकाल गुजर जाने के बाद यहां के पार्षद को गली दुरुस्त कराना याद नहीं था। अब सीट महिला हो गई है और चुनाव में उनकी पत्नी मुकाबिल हैं सो आनन फानन गली बनकर तैयार हो गई। चौक में भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा बनवाए गए एक पार्क में पिछले तीन दिन से युद्धस्तर पर काम चल रहा है। कई मजदूर नगर निगम से आते हैं। कालोनी में यह पार्क पिछले डेढ़ महीने से उजाड़ पड़ा था। ट्यूबवेल की बोरिंग के लिए पूरा पार्क खोदा गया और उसके बाद ठेकेदार लापता हो गया। खैर अब उसका काम नगर निगम करा रहा है। निवर्तमान पार्षद भी जनसंपर्क के लिए पहुंच रहे हैं। इस कारण से काम भी पूरे जोर शोर से हो रहा है। नगर निगम के अधिकारी जहां अपनी आंखे मूंदे हुए हैं तो वहीं पूरा माहौल सत्‍ता पक्ष की ओर बनता दिख रहा है। वैसे इस पूरी कवायद को नगर निगम का पूरा संरक्षण मिला हुआ है। अधिकारी इसे गड्ढ़ा मुक्त अभियान से जुड़ा बता रहे हैं। लिहाजा यह आचार संहिता के उल्लंघन से भी परे करार दिया जा रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement