Home Up News Compromise In Panchayat In Dalit Girl Rape Case

पाकिस्तान विदेश मंत्रालयः भारत को नहीं सौंपा जाएगा कुलभूषण जाधव

पाकिस्तान से आतंकियों की घुसपैठ रुकना जरुरी-सेना प्रमुख

कर्नाटकः विधानसभा में फ्लोर टेस्ट, CM ने पेश किया अविश्वास प्रस्ताव

बिपिन रावत-मेजर लितुल गोगोई ने अगर गलती की है तो सेना सख्त कार्रवाई करेगी

येदियुरप्पाः हमने स्पीकर पद की मर्यादा के लिए अपना उम्मीदवार हटाया

पंचायत ने रेप पीड़िता को दो लाख दिलाकर आरोपियों से कराई सुलह

UP | Last Updated : Apr 20, 2018 04:50 PM IST

Compromise in Panchayat in Dalit Girl Rape Case


दि राइजिंग न्‍यूज

मेरठ।

 

मेरठ जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां खरखौदा थाना क्षेत्र में एक दलित युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। ग्रामीणों के अनुसार, मामले में दोनों पक्षों की तरफ से बुधवार को एक पंचायत बुलाई गई थी।

पंचायत में युवकों के द्वारा पीड़ित परिवार को पुलिस में शिकायत नहीं करने के एवज में तीन लाख रुपए की पेशकश की गई थी। दो लाख रुपए पंचायत के सामने दे दिए गए थे जबकि एक लाभ रुपए गर्भपात के बाद देने को कहा गया था।

ऐसे हुआ मामला का खुलासा

पीड़िता के अनुसार, वह पड़ोस के गांव में चार महीने पहले मजदूरी करने जाती थी। उसी दौरान उसी गांव के दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया उसके बाद वह जब भी उस गांव में मजदूरी करने जाती थी युवक उसे ब्लैकमेल करके उसका रेप करते रहे।

मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई। जिसके बाद पीड़िता के घरवालों ने सख्ती से पूछताछ की तो पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की सारी जानकारी दी।

क्या कहना है पुलिस का?

इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता के पिता की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी अमित कुमार आनंद का कहना है कि पिता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। उनका कहना है कि पंचायत में शामिल लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, ऐसी भी चर्चा है कि लड़की का गुरुवार को हापुड़ जिले के किसी चिकित्सक के यहां गर्भपात कराये जाने की सूचना पुलिस को मिली है। पुलिस अबॉर्शन कराने वाले डॉक्टर के बारे में जानकारी जुटा रही है। लड़की नाबालिग है या बालिग इसका खुलासा नहीं हो सका है, क्योंकि पीड़ित परिवार कुछ भी बोलने से इनकार कर रहा है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...