Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

जस्टिस लोया की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने कांग्रेस को फिर बेनकाब कर दिया है। राहुल गांधी को देशवासियों ने मांफी मांगनी चाहिए।

मुख्‍यमंत्री ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने पूरे देश में सरकार के खिलाफ नकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश की है। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का हम स्वागत करते हैं।

मालूम हो कि सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई स्पेशल कोर्ट के जज बीएच लोया की मौत पर एसआइटी जांच की मांग को खारिज कर दिया है। इसम मामले की दोबारा जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में कई याचिकाएं दायर की गई थीं, जिस पर 19 अप्रैल को कोर्ट ने फैसला सुनाया।

क्‍या था मामला?

सीबीआइ के स्पेशल जज बीएच लोया सोहराबुद्दीन शेख एनकाउंटर मामले की सुनवाई कर रहे थे। इसी बीच एक दिसंबर 2014 को नागपुर में उनकी मौत हो गई थी। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया था, लेकिन नवंबर 2017 में जज लोया की बहन ने शक जाहिर करते हुए कहा था कि भाई की मौत सामान्य नहीं थी। उन्होंने जज की हत्या की आशंका जताई थी, जिसके बाद इस मामले की जांच की मांग उठी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll