Home Up News CM Yogi Adityanath In Fatehpur Rally

उपराज्यपाल अनिल बैजल गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलने जा रहे हैं

राहुल के रोड शो में कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया भी मौजूद

दिल्ली: एलजी अनिल बैजल ने राजनाथ सिंह से की मुलाकात

चेन्नई: महिलाओं के लिए पीएम मोदी ने अम्मा टू व्हीलर स्कीम लॉन्च की

उपराज्‍यपाल अनिल बैजल गृहमंत्री राजनाथ सिंह से करेंगे मुलाकात

जाति-धर्म नहीं, योग्यता पर मिलेगा युवाओं को मौका: सीएम

UP | 24-Nov-2017 15:10:31 | Posted by - Admin
   
CM Yogi Adityanath in Fatehpur Rally

दि राइजिंग न्‍यूज

फतेहपुर।

 

उत्‍तर प्रदेश के निकाय चुनाव के मद्देनजर भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ रैलियां कर अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को गणेश शंकर विद्यार्थी और सोहनलाल द्विवेदी की धरती को नमन कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना चुनावी भाषण शुरू किया। उन्होंने कहा कि नगरीय इलाके नारकीय बन गये हैं।

 

 

जनसभा में युवाओं की भीड़ ने उनके मन को भी छुआ। उन्होंने कहा, युवाओं के दिन जल्द ही बहुरने वाले हैं। दिसंबर में पुलिस महकमे में एक लाख भर्ती होगी। जाति व धर्म देखकर नहीं योग्यता पर युवाओं को मिलेगा अवसर।

 

 

अन्य विभागों में बैकलॉग के चार लाख पद जल्द भरे जाएंगे। नई औद्योगिक नीति में प्रदेश के दस लाख युवाओं को रोजगार का अवसर मिलेगा।

 

 

निकायों को बुनियादी सुविधाएं मिले इसके जवाब देय बनाया जाएगा। फतेहपुर के नगरपालिका को अमृत पालिका योजना में शामिल करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गुंडा राज्य खत्म कर दिया।

 

 

प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने कई बूचड़खाने बंद कर दिए। 86 लाख किसानों का कर्ज माफ किया और जल्द ही फेरी नीति बनाई जाएगी जिससे शहरों में जाम की समस्या से निजात मिल सके।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news