Home Up News CM Condoles The Death Of Army Man

कुशीनगर के विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी को मिली धमकी

J-K: पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में अब तक 6 नागरिक घायल

मद्रास हाईकोर्ट ने तूतीकोरिन में स्टरलाइट प्लांट के विस्तार पर लगाई रोक

दिल्लीः कैबिनेट की बैठक शुरू, तेल की कीमतों पर हो सकता है फैसला

कर्नाटकः शपथ ग्रहण के खिलाफ BJP के विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुए येदियुरप्पा

जवान की मौत पर सीएम ने जताया दुःख, की ये घोषणा

UP | Last Updated : Jan 20, 2018 02:57 PM IST

CM Condoles the death of army man


दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

पाकिस्तान की गोलीबारी में जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए बुलंदशहर के जवान जगपाल सिंह के परिजनों को सीएम योगी ने 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

जवान की मौत पर दुःख व्यक्त करते हुए सीएम ने परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा भी दिया है। शुक्रवार को पाकिस्तान की ओर से सीमा पर हुई गोलीबारी में एक जवान और दो ग्रामीणों की मौत हो गई थी। इसके अलावा करीब 25 से ज्यादा ग्रामीण घायल हुए हैं।

गोलीबारी के बाद से सीमा से सटे स्कूलों को बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की तरफ से शुक्रवार सुबह करीब 6:40 बजे से जम्मू के आरएस पुरा, अरनिया, कठुआ, सांबा सेक्टर की चौकियों को निशाना बना कर गोलाबारी की गई थी। पाक ने भारत की सभी अग्रिम चौकियों के साथ ही सीमा से सटे रिहायशी इलाकों को निशाना बना कर गोले दागे थे।

 

सीमा पर घायल हुए सभी ग्रामीणों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ज्यादातर नागरिकों की स्थति गंभीर होने के कारण उन्हें जम्मू मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...