Home Up News Case Of Gang Rape In Uttar Pradesh

लोया केस में SC के फैसले से अमित शाह के खिलाफ साजिश बेनकाब- योगी

POCSO एक्ट में संशोधन पर बोलीं रेणुका चौधरी- देर आए दुरुस्त आए

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- त्याग और बलिदान की प्रतिमूर्ति हैं यशवंत सिन्हा

केंद्र सरकार अली बाबा चालीस चोर की सरकार है: शत्रुघ्न सिन्हा

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए AIADMK ने उतारे तीन प्रत्याशी

अस्पताल से घर लौट रही नर्स के साथ गैंगरेप...

UP | Last Updated : Sep 23, 2017 05:50 PM IST

   
Case of Gang rape in Uttar Pradesh

दि राइजिंग न्यूज़

गाजियाबाद।

 

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर में एक नर्स के साथ गैंगरेप किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। अस्पताल से शिफ्ट पूरी कर अपने घर लौट रही एक नर्स को दो युवक अगवा कर जंगल में ले गए और वहां इसके साथ बलात्कार किया। घटना के बाद वे पीड़िता का मोबाइल लूट कर वहां से फरार हो गए।

इंसानियत नहीं हैवानियत कहिए

 

मामला सिहानी गेट इलाके का है। पीड़ित नर्स राजनगर एक्सटेंशन के एक अस्पताल में कार्यरत है। बीते दिन, शिफ्ट पूरी हो जाने पर वह वापस घर लौट रही थी। तभी रास्ते में अचानक दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया। आरोपी उसे जंगल में ले गए, जहां दोनों ने पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता का मोबाइल छीना और उसे नग्न अवस्था में छोड़कर वहां से फरार हो गए। सुबह होने तक घायल पीड़िता जंगल में ही पड़ी रही। सुबह होने पर पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची। तब जाकर वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। इस घटना के बाद से पीड़िता बेहद सहमी हुई है।

 

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के मोबाइल की लोकेशन भी खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...