Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

दिल्ली के द्वारका में एक नामी स्कूल से छेड़छाड़ का एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। यहां महज चार साल के छात्र पर अपनी हमउम्र सहपाठी छात्रा का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

 

मामला दिल्ली के द्वारका साउथ थाने का है। एक चार वर्षीय बच्ची की मां ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि यह पिछले शुक्रवार की घटना है, जब मासूम बच्ची स्कूल से घर वापस लौटी तो उसने अपनी मां को बताया कि क्लास में एक लड़के ने उसके साथ बदसलूकी है।

मां ने बच्ची से पूछा तो बच्ची ने आपबीती अपनी मां को बताई। बच्ची की बात सुनकर मां के होश उड़ गए। उसने फोन पर इस बात की जानकारी अपने पिता को भी दी। छात्रा की मां के मुताबिक क्लास में एक 4 वर्षीय लड़के ने उसकी पैंट खोली और उसके प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़खानी की।

 

थाने में दर्ज एफआइआर के मुताबिक उसने न सिर्फ बच्ची के प्राइवेट पार्ट को छुआ बल्कि उस चार साल के लड़के ने बच्ची का यौन शोषण किया। इस संबंध में स्कूल प्रशासन से शिकायत भी की गई। मां का आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया और न ही शिकायत पर अमल किया। स्कूल की लापरवाही देखने के बाद ही परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी।

मेडिकल कराने पर बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान मिले हैं। जिसे लेकर जांच की जा रही है। मां के मुताबिक शनिवार की रात बच्ची को तेज दर्द भी था, जिसकी वजह से वह रोती रही। फिलहाल, इस संबंध में थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस इस मामले पर चाइल्ड वैलफेयर कमेटी से राय ले रही है। हर कोई इस मामले को सुनकर हैरान है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll