Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

गुरुवार को राजधानी लखनऊ में यूपी इन्वेस्टर्स समिट का सफल समापन हो गया। वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती ने इसे फैशन बताते हुए सरकार की फिजुलखर्ची बताया। शुक्रवार को जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि बीजेपी की तरफ से ये आयोजन जनता का ध्यान सरकार की विफलताओं से हटाने के लिए किए जा रहे हैं। साथ ही बीजेपी सरकारों द्वारा यह “खाओ-पकाओ” का एक नया साधन बन गया है।

प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि प्रदेश में निवेशक तभी आएंगे जब यहां अपराध पर नियंत्रण होगा। फिलहाल कानून व्यवस्था अच्छी नहीं है, इसीलिए प्राइवेट निवेशक यहां आने में खास रुचि नहीं दिखा रहे।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र, गुजरात के बाद अब उत्तर प्रदेश में भी इन्वेस्टर्स समिट का बुखार सरकार पर चढ़ गया है। बसपा सुप्रीमो ने सरकार को ऐसे आयोजनों के बजाए किसानों व बेरोजगारों के हित में जनता की कमाई लगाने की नसीहत दी।

गौरतलब है कि यूपी सरकार द्वारा प्रदेश में निवेश को बढ़ाने के लिए 21 और 22 फरवरी को इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का समापन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने, जबकि उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी ने किया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement