Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

हुसैनगंज थाना के अंतर्गत आने वाले केकेसी कॉलेज के बाथरूम में बीएससी की छात्रा खून से लथपथ पड़ी मिली। जैसे ही मामले की जानकारी कॉलेज प्रबंधन को हुई उसने घटना को छिपाते हुए पीड़िता को आनन-फानन में सिविल अस्‍पताल में भर्ती कराया। यहां पर उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया। हालांकि अब कॉलेज वारदात को रफा-दफा करने में जुट गया है।  

दोपहर में दो बजे के आसपास छात्रा बाथरूम में गई हुई थी, लेकिन काफी समय गुजर जाने के बाद जब वह बाथरूम से नहीं लौटी तो उसके फ्रेंड ने उसकी तलाश शुरू की। तभी पता चला कि उसने खुद को बाथरूम में अंदर से बंद कर लिया था और खून निकलने के कारण वह बेहोश हो गई थी। घबराए छात्रों ने घटना की जानकारी स्‍कूल प्रबंधक को दी।

आनन-फानन में बाथरूम का दरवाजा तोड़ते हुए छात्रा को बाहर निकाला गया और उपचार के लिए उसे सिविल अस्‍पताल ले जाया गया। यहां पर डॉक्‍टरों ने छात्रा को उपचार के बाद घर भेज दिया। घटना के बाद छात्रा के ऑटो चालक पिता ने बताया कि कुछ ही महीने पहले उनकी बेटी का विवाह तय हुआ था। लड़के वालों ने दहेज की मांग की थी, लेकिन वह इस मांग को पूरा करने में असमर्थ हैं। इसलिए उनकी बेटी सहित पूरा परिवार तनाव में था। हो सकता है कि इसी कारण से उनकी बेटी ने हाथ की नस काट कर जान देने का प्रयास किया हो।

जानकारी के अनुसार छात्रा का पिता अपनी बिटिया को आइएएस बनाना चाहता था। इसके लिए उसने बैंक से लोन भी लिया है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली थी। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll