Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद मुरली मनोहर जोशी अपने गुस्‍से की वजह से कई बार चर्चा में आ चुके हैं। इस बार कानपुर के अधिकारी मुरली मनोहर जोशी के गुस्से का शिकार हुए। कानपुर कलेक्ट्रेट में एक सोलर लाइट पैनल का उद्घाटन करने गए जोशी उस दौरान आग बबूला हो गए जब रिबन काटने के लिए उन्हें कैंची नहीं दी गई।

गुस्से में मनोहर जोशी ने हाथ से रिबन तोड़ दिया, लेकिन जब बाद में अधिकारी कैंची लेकर पहुंचे तो जोशी उनपर बिफर पड़े। उन्होंने कहा कि अब तो उद्घाटन हो गया है, अब कुछ नहीं हो सकता है।

 

अधिकारी पर भड़के जोशी

वहां खड़े अधिकारियों से उन्होंने पूछा कि कौन हैं प्रबंधक यहां का, आपने मुझे यहां पर बुलाया है ना। गुस्से में मुरली मनोहर जोशी ने कहा कि कैंची की जरूरत नहीं है ऐसे ही कर दिया हमने। जोशी ने अधिकारी को कहा कि आप कितने बदतमीज हैं। बता दें कि बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी को पहले भी कई बार कुछ जगहों पर गुस्सा दिखाते हुए देखा गया है।

 

 

गौरतलब है कि 2014 में जब नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर प्रोजेक्ट किया जा रहा था। उस दौरान लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी उनका विरोध करने वालों में शामिल थे।

मोदी सरकार के मंत्रिमंडल के चयन के दौरान भी 75 साल की उम्र से अधिक वाली नीति को लाया गया, जिसके कारण जोशी मंत्री नहीं बन सके। इसके अलावा लगातार चर्चा थी, राष्ट्रपति या उपराष्ट्रपति पद के लिए नामांकित करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement