Home Top News In Gujarat Film Padmavat Not Releasing

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

SC के फैसले के बावजूद गुजरात में रिलीज नहीं होगी पद्मावत!

Home | Last Updated : Jan 22, 2018 06:37 AM IST

 In Gujarat Film Padmavat not releasing


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

पद्मावत को लेकर संजय लीला भंसाली को बॉलीवुड में भले ही अक्षय कुमार से बड़ी राहत मिली हो लेकिन अभी उनके लिए मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। खबर है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बावजूद भंसाली की फिल्म गुजरात में रिलीज नहीं हो पाएगी। दरअसल, गुजरात के मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने राज्य में कहीं भी पद्मावत की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला लिया है।

गुजरात मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन के राकेश पटेल ने न्यूज़ एजेंसी से कहा, “हमने गुजरात में कहीं भी फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला लिया है। हर कोई डरा हुआ है। मल्टीप्लेक्स नुकसान से नहीं उठाना चाहते हैं। आखिर हम नुकसान उठाए ही क्यों।”

बताते चलें कि गुजरात में धमकियां, आगजनी और प्रदर्शन के मामले सामने आए हैं। राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पहले ही फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया था। राजस्थान, हरियाणा और मध्य प्रदेश जैसे तीन अन्य राज्यों ने भी पद्मावत की स्क्रीनिंग को बैन कर दिया था। हालांकि निर्माताओं की एक याचिका पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों के बैन को असंवैधानिक करार दे दिया।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सम्बंधित राज्यों में फिल्म की स्क्रीनिंग की थी। लेकिन अब सिनेमाघर संचालकों के इस कदम से भंसाली की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। हो सकता है कि विरोध और हिंसा के डर की वजह से दूसरे राज्य भी पद्मावत को लेकर कोई ऐसा ही फैसला ले लें।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...