Home Top News Eight Shops Were Burnt In A Fire In Dhanbad Jharkhand

BJP और खुद PM भी राहुल गांधी का मुकाबला करने में असमर्थ: गुलाम नबी आजाद

जायरा वसीम छेड़छाड़ केस: आरोपी 13 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में

J-K: शोपियां में केश वैन पर आतंकी हमला, 2 सुरक्षाकर्मी घायल

महाराष्ट्र: ठाने के भीम नगर इलाके में सिलेंडर फटने से लगी आग

गुजरात: दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का कल आखिरी दिन

धनबाद: भीषण आग में 8 दुकानें जलकर खाक

Home | 24-Nov-2017 16:35:09 | Posted by - Admin
   
 Eight Shops Were Burnt In A Fire in Dhanbad Jharkhand

दि राइजिंग न्यूज़

रांची।

 

धनबाद के पुराना बाजार में गुरुवार देर रात आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गई। ये आग इतनी भीषण थी कि इसकी चपेट में आकर आठ दुकानें जल कर रख हो गई और लाखों रुपये की संपत्ति भस्म हो गई। आग लगने की सूचना पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग वहां इकट्ठा हो गए। अपनी दुकान को जलता देख दुकान मालिकों की चीख पुकार से पूरा इलाका दहल उठा।  

 

स्थानीय लोगों के मुताबिक दमकल विभाग को घटना की सूचना दी गई। धनबाद के नजदीक झरिया शहर से दमकल की गाड़ियां आने की वजह से घटनास्थल में वह देर से पहुंची। इस बीच स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर आग बुझाने की कोशिश जारी रखी।

खबरों के मुताबिक सबसे पहले आग एक घड़ी में लगी और फिर देखते ही देखते दूसरी दुकानों में अपनी जद में लेने लगी। इन दुकानों में एक सरकारी शराब की दुकान भी थी और इसमें आग धधकी पड़ी और तेज लपटे बाहर निकलने लगी। देर से पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत की।

 

आग बुझाने में दमकल की एक गाड़ी का पानी खत्म हो गया जिसके बाद दमकल की दूसरी गाड़ी ने आग बुझाने में जुट गई। इतनी भीषण आग लगने के बावजूद पुलिस प्रशासन का कोई आला अधिकारी देर रात तक मौके पर नहीं पहुंचा।

आग में लाखों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है और जो दुकानदार इस दुर्घटना से प्रभावित हुए उनका रो-रो कर बुरा हाल है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news