Home Kanpur News Youth Swap Down And Fluted In River Ganga

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

बिजली का बिल जमा करने निकला… मगर वापस लौट नहीं सका

Kanpur | Last Updated : May 12, 2018 05:30 PM IST

Youth Swap Down and Fluted in River Ganga


दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कोहना थाना क्षेत्र के अंतर्गत भैरवघाट में तीन दोस्त गंगा नहाने पहुंचे। जहां एक की संदिग्ध परिस्थितियों में डूबने से मौत हो गई, वहीं एक को डूबता हुआ देख बाकी के दोनों दोस्त वहां से भाग निकले। किशोर के डूबने की सूचना पर कोहना पुलिस पहुंच गई, जहां गोताखोर की मदद से किशोर के शव की तलाश जारी है। इस दौरान घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।

 

 

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ग्वालटोली खलासी लाइन निवासी सत्य नारायण वर्मा का 16 वर्षीय बेटा हर्षित वर्मा कक्षा ग्यारहवीं का छात्र है। आज वह अपने दो दोस्तों के साथ बिजली का बिल जमा करने की बात कहकर घर से निकला और उसके बाद दोनों दोस्तो के साथ गंगा नहाने भैरव घाट पहुंच गया। हर्षित दोनों दोस्तों के साथ नहाने के लिए पानी में उतर गया और धीरे-धीरे वह गहराई में धंसने लगा। दोस्त को डूबता देख बाकी के दोनों दोस्त घबरा गए और वहां से भाग निकले। इस दौरान छात्र के डूबने की सूचना मिलते ही घाट पर सैकड़ों लोग आ गए जिसके बाद कोहना पुलिस को सूचना दी गयी।

 

 

नहीं मिला हर्षित का शव

मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद लेकर उन्हें गंगा में उतरवाया और हर्षित की तलाश शुरू कर दी, लेकिन तीन से चार घण्टे होने के बाद भी अब तक शव नहीं मिल सका है। किसी तरह घटना की सूचना हर्षित के परिजनों को दी गई। घटना स्थल पर पहुंचे हर्षित के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था और वह रोते बिलखते हुए पुलिस से हर्षित को ढूंढने के लिए बार-बार गुहार लगाते नजर आ रहे थे। इस दौरान घटनास्थल पर न तो हर्षित के कपड़े और ना ही मोबाइल बरामद हुआ है।

 

 

बिजली जमा करने की बात कहकर निकला था

मोहल्ले के पड़ोसी अशोक ने बताया कि बिजली बिल जमा करने की बात कहकर निकला था। काफी देर तक घर नहीं लौटने पर इसको ढूंढना शुरू किया। इसी दौरान किसी के द्वारा सूचना मिली कि एक लड़का गंगा में डूब गया है, जिसकी पहचान हर्षित वर्मा के रूप में हुई है। मौके पर अब तक हर्षित की तलाश जारी है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...