Actress Jaya Bachchan Slams on Fan For Clicking Images

दि राइजिंग न्‍यूज  

कानपुर।

 

गुरुवार को रेलबाजार के मीरपुर कुंहारमंडी में जमीनी विवाद को लेकर एक युवक की चाकुओं से गोद कर ह्त्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दिन दहाड़े हुई हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। हत्या की सूचना पर इलाके में सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पर पहुंची मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ने चाकू से किए आठ वार

रेलबाजार थाना क्षेत्र के कुंहामंडी निवासी शिवकुमार का बेटा 25 वर्षीय रोहित गौतम अपने परिवार के साथ रहता था और एक दुकान में नौकरी करता था। आज वह घर के पास बने सुलभ शौचालय में शौच क्रिया के लिए गया था। जहां पहले से घात लगाए हुए पड़ोसी युवक राहुल गौतम ने जमीनी विवाद के चलते रोहित की चाकू से गोद कर दर्दनाक हत्या कर दी और फरार हो गया।

 

 

दिनदहाड़े हुई इस हत्या से पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ जुटने लगी। इस हत्या की वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। हत्यारे राहुल ने रोहित की गर्दन व चेहरे पर चाकू के 8 ताबड़तोड़ वार किए।

वहीं, हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस लहुलुहान हालत में हैलट अस्पताल ले गई जहां डाक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक रोहित की बहन ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले राहुल और उसके साथी मकान खाली कराने का दबाव बना रहे थे। कल भी धमकी दी थी। पुलिस भी हम लोगों की नहीं सुनती है। वहीं घटना की जानकारी होते ही सीओ कैंट घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी।

सीओ अजीत कुमार सिंह ने बताया की इनका कई दिनों से मकान को लेकर विवाद चल रहा था। आज सुबह शौचालय के अंदर रोहित गौतम की राहुल गौतम ने हत्या कर दी। इसमें आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement