Home Kanpur News Youth Committed Suicide In Kanpur

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

कानपुर: नशे के लती युवक ने लगाई फांसी

Kanpur | Last Updated : May 13, 2018 05:08 PM IST

Youth Committed Suicide in Kanpur


दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक घर में चार दिन पुराना शव मिलने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। स्‍थानीय लोगों इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़कर युवक के शव को फंदे से उतारा और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक रविवार को कल्याणपुर क्षेत्र के अंतर्गत महाबली पुरम निवासी विजय यादव नाम के युवक का शव मिलने से अफरा-तफरी मच गई। खास बात ये रही कि युवक ने फांसी चार दिन पहले लगाई थी, जिसके बाद आज इसकी गंध ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया। जब मोहल्ले के लोगों को पास वाले घर से गंध आनी शुरू हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी

 

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में दाखिल होकर शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्‍थानीय लोगों का कहना है युवक नशे का लती था। वहीं परिजनों का कहना है कि आए दिन दारु और स्मैक पीकर मां और भाई से मारपीट करता था। अजीब-अजीब बातें करने लगा था।

गेट पर चिपका दिया नोटिस

चार दिन पहले ही मां और भाई को मारपीट करके भगा दिया था। जिसके बाद मृतक विजय यादव ने फांसी लगाकर जान दे दी। गेट पर एक नोट लिखकर चिपका दिया कि सबूतों से छेड़छाड़ हो सकती है। गेट को पुलिस का कोई व्यक्ति ही खोले जब पुलिस और फोरेंसिक टीम ने गेट खोला तो सुसाइट नोट मिला, जो पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच करने में जुट गई है।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...