These Women Film Directors Refuse to work with Proven Offenders

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

पूर्व प्रधामनंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के एम्स में भर्ती होने पर पूरे देश मे शोक की लहर दौड़ गयी है। हर जगह उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन पूजन किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज महानगर के डीएवी कॉलेज परिसर में स्थापित बाबा बजरंगबली की मूर्ति के सामने में शिक्षकों व छात्रों ने पूजन कर पूर्व पीएम के स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

 

 

आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का कानपुर से गहरा नाता है। इसी डीएवी कॉलेज से अटल जी ने 1945-47 के बीच पॉलिटिकल साइंस से एम. ए फर्स्ट डिवीजन से पास किया था। यहां डीएवी कॉलेज के एक विभाग में उनकी तस्वीर भी लगी हुई है, जिसमें लिखा हुआ है एक्स स्टूडेंट और साथ ही मेरिट लिस्ट का बोर्ड भी लगा हुआ है। इसमें उनकी एम ए फाइनल में डिवीजन फर्स्ट और पोजिशन सेकेंड अंकित है।

 

 

 

पूर्व छात्र अजय अग्निहोत्री ने बताया कि कॉलेज के पूर्व छात्र और देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी जी एम्स में भर्ती हैं, जिसकी सूचना हमें चैनलों के माध्यम से मिली। इसलिए हम लोगों ने हनुमान मंदिर में पूजा करके उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है। अटल जी इसी कॉलेज से पढ़े भी हुए हैं। यहां से पढ़ाई करने के बाद ही उन्होंने राजनीति में कदम रखा और देश के प्रधानमंत्री भी बने।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement