FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर। 

 

कानपुर के हैलट अस्‍पताल में हुई पांच मौतों के मामले में डॉक्टर्स की संवेदनहीनता एक बार फिर सामने आई है। शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में भेजी गई पांच सदस्यीय टीम डॉक्टर्स से मिली, लेकिन उन्हें मामले के रिपोर्ट की जानकारी नहीं दी गई। बता दें कि हैलट में हुई मौतों के मामले में आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में एक टीम जांच के लिए अस्‍पताल पहुंची।

 

 

इस टीम में एमएलसी राजपाल कश्यप के साथ विधायक इरफान सोलंकी, विधायक अमिताभ बाजपेई समेत सपा के लोग मौजूद रहे। इन्‍होंने डॉक्टर्स से बातचीत कर मामले की जानकारी ली। जब उन्होंने इस बाबत रिपोर्ट की जानकारी मांगी तो अस्पताल प्रशासन ने रिपोर्ट बताने से इनकार कर दिया गया।

सरकार के दबाव में कर रही काम

सपा एमएलसी राजपाल कश्यप ने आरोप लगाया कि यह सरकार की बड़ी लापरवाही है। आज हमने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश जी के निर्देशानुसार यहां पहुंचकर अस्पताल का हाल जानने की कोशिश की, लेकिन अस्पताल प्रशासन ने उन्हें शासन को भेजी रिपोर्ट के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। यहां तक मरने वालों का नाम व पता भी बताने से इंकार कर दिया।

 

 

डॉक्‍टर्स भी हो गए संवेदनहीन

कश्यप ने बताया कि वो इसकी मामले की पूरी रिपोर्ट अखिलेश यादव को देंगे और सदन में ये मुद्दा उठाने की मांग भी करेंगे। स्वास्थ्य के मामले में यह सरकार संवेदनहीन होकर कुछ भी करवा सकती है। अस्पताल प्रशासन सरकार के दबाव में काम कर रही है। वहीं आइसीयू में पार्टी करने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सरकार के साथ-साथ यहां के डॉक्टर्स भी संवेदनहीन हो गए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll