Arjun Kapoor and Malaika Arora Affair Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

इटावा।

 

सोमवार को यूपी पुलिस ने कुछ ऐसा किया कि हर तरफ उसकी तारीफ हो रही है। इटावा हाईवे पर एक जलती हुई बाइक पर सवार दंपति को पुलिस ने अपनी सूझबूझ से बचा लिया। यूपी पुलिस ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है, जो लगातार वायरल हो रहा है।

यूपी पुलिस की ओर से ट्वीट किया गया है कि हमारी PRV1617 (यूपी 100 सर्विस) ने इटावा में एक्सप्रेस वे पर एक बाइक पर पीछे बंधे बैग में आग लगी हुई देखी। वहां से बाइक सवार ने तेजी से क्रॉस किया, जिसके बाद पुलिस की गाड़ी ने लगभग 4 किमी. तक उनका पीछा किया। पुलिस ने पीछा कर बाइक सवारों को जल्द से जल्द उतरने को कहा और बाइक से दूर जाने को कहा। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत बाइक पर लगी आग को बुझाया।

 

 

कुमार विश्वास ने की सराहना

ये वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ये वीडियो अभी तक लगभग 30 हजार लोगों ने देख लिया है। यूपी पुलिस के इस साहस की तारीफ करने वालों में प्रसिद्ध कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास भी शामिल हैं। कुमार ने लिखा- साधुवाद यूपी 100, आपके इसी साहस व कर्तव्यपरायणता के सतत दर्शन हों, ईश्वर से कामना है। उन्होंने अपने ट्वीट में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस की UP100 सर्विस पूरे प्रदेश में फैली हुई है। इसका मकसद किसी भी दुर्घटना होने पर तुरंत एक्शन लेना है। UP 100 फोन पर शिकायत करने के 10-20 मिनट के भीतर दुर्घटनास्थल पर पहुंचने का दावा करती है।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement