Home Kanpur News UP Beat Chhattisgarh By 10 Wickets In Kanpur Greenpark Stadium

पीएम नरेंद्र मोदी आज नवी मुंबई एयरपोर्ट का करेंगे शिलान्यास

केरल: कोच्चि में 5 किलो से ज्यादा के ड्रग्स जब्त, कीमत लगभग 30 करोड़

BJP के नए मुख्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे अमित शाह

त्रिपुरा चुनाव: अगरतला में माणिक सरकार ने डाला वोट

साउथ त्रिपुरा में कई ईवीएम खराब होने की शिकायत, अगरतला में बदले गए 2 EVM

ग्रीनपार्क: यूपी ने छत्तीसगढ़ को 10 विकेट से धोया

Kanpur | 09-Nov-2017 11:50:41 | Posted by - Admin
   
UP Beat Chhattisgarh by 10 Wickets in Kanpur Greenpark Stadium

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

ग्रीनपार्क स्‍टेडियम में खेले जा रहे अंडर-19 क्रिकेट मैच में उत्तर प्रदेश ने सलामी बल्लेबाज मुस्कान मलिक और एकता सिंह की नाबाद शतकीय साझेदारी की बदौलत छत्तीसगढ़ को 10 विकेट से हरा दिया। यहां बीसीसीआइ की ओर से आयोजित महिलाओं की सेंट्रल जोन अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में बुधवार को टॉस छत्तीसगढ़ ने जीता। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 159 रन का स्कोर बनाया। कप्तान यशी पांडेय ने 50 और दीपिका तिवारी ने 54 रन की पारी खेली।

उप्र की कप्तान तनु काला ने नौ ओवर में 10 रन देकर पांच विकेट चटकाए। जवाब में खेलने उतरे उत्तर प्रदेश के दोनों बल्लेबाजों ने सधी हुई शुरुआत के साथ लक्ष्य हासिल कर लिया। मुस्कान ने 72 और एकता ने 66 रन का स्कोर खड़ा किया।

 

 

हीं कमला क्लब में खेले गए दूसरे लीग मुकाबले में मध्य प्रदेश ने राजस्थान को 86 रन से धो दिया। मुकाबले में टॉस राजस्थान ने जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। यह निर्णय टीम के लिए घातक साबित हुआ। मध्य प्रदेश ने पहले खेलते हुए कप्तान पूजा की ताबड़तोड़ 84 और सोनिया शर्मा के 29 रन की बदौलत नौ विकेट पर 167 का स्कोर बनाया। पांच बल्लेबाज रन आउट हुए। एमएस गुर्जर ने दो और पीएम चौधरी व आरजी चौधरी ने एक-एक विकेट हासिल किया।

 

 

निर्धारित लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम मध्य प्रदेश के गेंदबाजी के आगे संभल नहीं सकी। लगातार विकेट गिरते रहे और पूरी टीम 37.4 ओवर में सिमट गई। भारती चौधरी ने तीन और पूनम, सृष्टि और सोनिया ने दो-दो विकेट चटकाए।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news