Home Kanpur News Unnao Gangrape Victim Family Boy Missing From Last Four Days

चेन्नई: पत्रकारों ने बीजेपी कार्यालय के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

मुंबई: ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास एक दुकान में लगी आग

कर्नाटक के गृहमंत्री रामालिंगा रेड्डी ने किया नामांकन दाखिल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों के साथ 3 लोगों को किया गिरफ्तार

11.71 अंक गिरकर 34415 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 10564 पर बंद

उन्नाव केसः पीड़ित परिवार का एक लड़का चार दिन से लापता!

Kanpur | 15-Apr-2018 13:35:42 | Posted by - Admin
   
Unnao Gangrape Victim Family Boy Missing From Last Four Days

दि राइजिंग न्‍यूज

उन्‍नाव।

 

उन्नाव दुष्‍कर्म मामले में पीड़ित परिवार ने आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थकों से जान को खतरा बताया है। रेप पीड़िता के चाचा ने कहा है कि उनका एक भतीजा पिछले चार-पांच दिन से लापता है और उन्हें शक है कि उसके साथ कोई अनहोनी हो सकती है। चाचा ने दावा किया कि जेल में बंद विधायक के भाई के गुर्गे गांव में लोगों को धमका रहे हैं।

पीड़िता के चाचा ने कहा कि विधायक का भाई अतुल सिंह जेल में है, लेकिन वो जेल से ही गांव के लोगों को धमका रहा है। उसे जेल में वीआइपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। बात करने के लिए मोबाइल उपलब्ध करवाया गया है जिससे वो बाहर अपने गुर्गों के संपर्क में है और ये गुर्गे गांव के लोगों को धमका रहे हैं।

लोगों को दी जा रही है धमकी

उन्होंने आरोप लगाया कि गांव में अतुल सिंह के लोग घूम रहे हैं। वो लोगों के वीडियो बना रहे हैं। उन्हें धमका रहे हैं कि या तो जुबान बंद रखो या पलायन कर जाओ। पीड़ित परिवार ने कहा कि उनका एक भतीजा चार-पांच दिन से गायब है। मोबाइल से भी उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है। अब वे उसकी शिकायत लेकर भी सीबीआइ के पास जाएंगे और उन लोगों की लिस्ट जांच एजेंसी को सौंपेंगे जो अतुल सिंह की मदद कर रहे हैं।

पीड़ित परिवार का कहना है कि जिस दिन एसआइटी की टीम पहली बार गांव पहुंची थी उसी दिन से लड़का गायब है। परिवार अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की तैयारी में है। गौरतलब है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों के बाद बुधवार को एडीजी राजीव कृष्णा के साथ स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) पीड़िता को लेकर उनके गांव पहुंची थी। इसके बाद एसआइटी टीम ने मामले से जुड़े हर एक पहलू की जांच की।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news