Home Kanpur News Unnao Gang Rape Case Comes To Be Fake

गुजरात चुनाव: पालनपुर सिटी के एक बूथ का EvM मशीन खराब

भारत अपने वैश्व‍िक दाय‍ित्वों को बखूबी निभा रहा है: पीएम मोदी

गुजरात चुनाव: पहले एक घंटे में करीब 7 प्रतिशत वोटिंग

गुजरात चुनाव: अरुण जेटली ने वोट डाला

पटना: मगध महिला कॉलेज में जींस, मोबाइल और पटियाला ड्रेस पर बैन

प्रेमी को बचाने के लिए रचाई थी दुष्कर्म की कहानी

Kanpur | 17-Nov-2017 14:50:16 | Posted by - Admin
   
Unnao Gang Rape Case Comes to be Fake

दि राइजिंग न्‍यूज

उन्नाव।

 

कानपुर के उन्‍नाव में हाईवे पर चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात पर पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। यह वारदात फर्जी निकली। घटना में जिस सराफ को नामजद किया गया है, उसने नौ फरवरी 2016 को युवती के प्रेमी और उसके परिवारीजन समेत पांच लोगों पर बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। उन्हें बचाने के लिए यह कहानी गढ़ी गई।

 

 

सराफ पर दबाव बनाने के लिए उस पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने की साजिश रची। पुलिस ने उसके कलमबंद बयान भी कराए हैं। हमीरपुर के राठ की रहने वाली युवती बुधवार दोपहर लखनऊ-कानपुर हाईवे पर सदर कोतवाली के गदनखेड़ा बाईपास के पास कुछ लोगों को बदहवास हालत में सड़क किनारे पड़ी दिखी। पुलिस की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा गया था।

 

 

उसने राठ निवासी सराफ और उसके साथी वसीम समेत पांच लोगों पर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया।

एसपी पुष्पांजलि ने बताया कि युवती ने जिस सराफ को नामजद किया उसने पिछले साल पांच लोगों पर चचेरी बहन से सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने चार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news