Anil Kapoor Will be Seen in The Character of Shah jahan in Next Project

दि राइजिंग न्‍यूज

कनपुर।

 

अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह गुरुवार की सुबह शहर के जरीब चौकी स्थित एमएसएमई के टूल रूम का निरीक्षण करने पहुंचे। निरीक्षण करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

राम मंदिर जरूर बनेगा

आज कानपुर पहुंचने पर बाबरी विध्वंस की बरसी पर कहा कि 1963 में हजरत साहब का बाल खो गया था और पूरे देश में एक राजनैतिक भूकंप आ गया और कुछ दिनों के बाद कांग्रेस की सल्तनत को चैन आया। 1990 में सात लाख कश्मीरी पंडित बेघर हुए कहीं राजनैतिक भूकंप नहीं आया। इतने सालों से कोर्ट में मामले बंद पड़े हैं, आज की तारीख में जिस कांग्रेस ने कोर्ट में हलफनामा देकर कहा कि राम काल्पनिक थे जिस कांग्रेस ने राम सेतु को काल्पनिक बताया और आज वो मंदिर की बात कर रहा है, उन्‍हीं के कारण इतने दिन लग गए।

अब जैसे 1963 में हजरत साहब के खोए हुए बाल मिल गए थे, वैसे ही देश के 100 करोड़ हिन्दूओं का राम मंदिर जरूर बनेगा।

सिद्धू के कार्यक्रम के डायरेक्टर हैं राहुल गांधी

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सिद्धू पर तंज कसते हुए गिरिराज ने कहा कि राहुल गांधी ने सिद्धू को कांग्रेस का नया ब्रांड एंबेसडर बना दिया। नवजोत सिद्धू की जनसभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे ही लग सकते हैं क्योंकि जब वोट मांगने पाकिस्तान जाओगे तो जनसभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगेंगे ही। जहां सिद्धू हैं, वहां पाकिस्तान जिंदाबाद है। उनके समर्थकों ने उन्हें खुश करने के लिए किया और इस कार्यक्रम के डायरेक्टर हैं राहुल गांधी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement