Home Kanpur News Trade Board Honored Kanpur SSP

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

पुलिस की कार्यप्रणाली से खुश व्यापार मंडल ने SSP को किया सम्मानित

Kanpur | Last Updated : May 08, 2018 01:55 PM IST

Trade Board Honored Kanpur SSP


दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

सात अक्टूबर 2017 को किदवई नगर निवासी व्यापारी विमल गुप्ता की भन्नानपुरवा स्थित उनके गोदाम में दर्दनाक हत्या व लूटपाट के मामले में पुलिस ने आठ माह के बाद आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया। इस बात से खुश प्रांतीय व्यापार मण्डल, उत्तर प्रदेश ने प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता के नेतृत्व में मंगलवार को एसएसपी कार्यालय में एसएसपी अखिलेश कुमार को सम्मानित किया।

व्यापारियों में जगी उम्मीद की किरण

व्यापारियों के साथ हुए अत्याचारों के बाद एक समय जहां व्यापारियों का भरोसा पुलिस से टूटने लगा था वहीं इस हत्या के खुलासे के बाद व्यापारियों में पुलिस को लेकर एक उम्मीद की किरण दिखाई देने लगी है। बता दें कि कारोबारी विमल गुप्ता की हत्या के बाद से व्यापारी वर्ग के लोग लगातार ज्ञापन देकर, आंदोलन व प्रदर्शन कर रहे थे। जिसके लिए पुलिस से मामला न संभलता देख उन व्यापारियों ने सीबीआइ को मामला सौंपने की मांग की थी, लेकिन पुलिस ने आठ महीने बाद ही इस घटना का खुलासा किया।

वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक को किया सम्‍मानित

प्रांतीय व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि विमल गुप्ता जी की हत्या की घटना के बाद से व्यापारी वर्ग लगातार डरा हुआ था। जिसको लेकर आए दिन हम सभी पुलिस से न्याय की आस लेकर आंदोलन कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने आठ महीने बाद मामले का खुलासा कर दिया, जिससे व्यापारियों का कानपुर पुलिस पर भरोसा एक बार फिर जाग उठा है। आज हम सभी ने इस घटना के खुलासे के बाद एसएसपी कार्यालय में पहुंचकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार जी को सम्मानित किया।

अभिमन्यु गुप्ता ने बताया कि व्यापार मण्डल से जुड़ा हर व्यापारी इस वक्‍त संतुष्ट है, क्योंकि पत्रकार नवीन गुप्ता और व्यापारी विमल गुप्ता की हत्या के खुलासे ने साबित कर दिया कि पुलिस असली मित्र है जो हमें न्याय का मार्ग दिखा सकती है। अगर पुलिस व्यापारियों के लिए इसी तरह खड़ी है तो व्यापारी भी पुलिस के साथ हमेशा खड़े रहेंगे।

वहीं, एसएसपी अखिलेश कुमार ने कहा कि पुलिस पर विश्वास रखें व कुछ समय दें ताकि पुलिस जल्द से जल्द मामले को खोल सकती है। उन्होंने व्यापारियों को सुरक्षा का आश्वासन देते हुए सबको धन्यवाद दिया।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता, प्रदेश महासचिव हरप्रीत सिंह बब्बर, उपाध्यक्ष संजय बिस्वारी, जितेंद्र संधू, मनोज सोनी, संजय कुमार, बॉबी सिंह, कानपुर व्यापार मण्डल अध्यक्ष शुभम जेटली आदि लोग मौजूद रहे।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...