Pati Patni Aur Woh Release on 6 December

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

चकेरी थाना क्षेत्र के जाजमऊ इलाके की एक 28 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला द्वारा थाने में तहरीर देने के बाद पुलिस ने तीनों युवकों शाबाज, आतिश उर्फ़ सोनू और आदिल को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़िए पूरा मामला

जाजमऊ निवासी पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि नशे की हालत में जाजमऊ स्थित दरगाह शरीफ के पास तीन युवक गाड़ी से आए और पता पूछने लगे। उन्होंने जैसे ही दरवाजा खोला उसको बच्चे समेत कार में जबरन बिठाकर गंगा पार ले गए। उसके बाद वहां से अपने कमरे में ले आए और बारी-बारी बलात्कार किया। पीड़ित महिला पेशे से मजदूरी का काम करती है।

इस घटना की सूचना महिला ने चकेरी थाने की पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने महिला से पूछताछ करने के बाद उसकी निशानदेही पर तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी अनुराग आर्या का कहना है कि चकेरी थाने में एक शादीशुदा महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला का मेडिकल कराया गया है। साथ ही जिन तीन युवकों द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया है उनकी गिरफ्तारी कर ली गयी है और उनको जेल भेजा जा रहा है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement